UP News: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. न हादसों की लिस्ट में शाहजहांपुर, सोनभद्र और हापुड़ भी शामिल हो गया. शाहजहांपुर में एक आम से भारा पिकअप पलटने से एक की मौत. वहीं सोनभद्र में एक अज्ञात तेज रफ्तार ट्रेलर ने बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी जिसमें आठ लोग बुरी तरह से घायल हो गए है. हापुड़ में श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शाहजहांपुर हादसा
शाहजहांपुर से एक खबर सामने है जहां आम से भरी पिकअप पलट गई जिसकी वजह से पिकअप में सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं चार लोग घायल है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सभी चार घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है जहां उनका इलाज चल रहा है. यह घटना थाना खुटार के पूरनपुर रोड की है. 


सोनभद्र हादसा 
सोनभद्र के हाथीनाला क्षेत्र के हाथवानी जंगल में आज एक अज्ञात तेज रफ्तार ट्रेलर ने बोलेरो में जोरदार टक्कर मार दी जिसकी वजह से आठ लोग बुरी तरह से घायल हो गए. वहां मौजूद लोगों ने बोलेरो में फंसे लोगों को बाहर निकाला तथा इसकी सूचना एंबुलेंस को दी. सूचना पर पहुंचे एंबुलेंस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र म्योरपुर में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने प्रारंभिक इलाज के बाद पांच की हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है. 


हापुड़ हादसा
हापुड़ में श्रद्धालुओं से भरी बस पलट गई.  श्रद्धालु नगरकोट से दर्शन कर वापस लौट रहे थे जब उनके साथ यह हादसा हुआ. हादसे में 5 लोग गंभीर रूप से घायल है. वहीं 13 श्रद्धालु मामूली रूप से घायल हुए है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. यह सारा मामला थाना हापुड़ देहात क्षेत्र के नेशनल हाईवे 334 स्थित धनौरा कट का है.