UP News: उत्तर प्रदेश में हादसों की खबरें सामने आती रहती हैं. इन हादसों की लिस्ट में सोनभद्र और मऊ भी शामिल हो गया है. सोनभद्र में एक सड़क दुर्घटना में सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई. मऊ में एक तेज रफ्तार टाटा सफारी ने लोगों को जोरदार टक्कर मारी जिसकी वजह से दो की मौत हो गई और 1 घायल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सोनभद्र हादसा
सोनभद्र से एक बड़ी हादसे की खबर सामने आ रही है जहां एक सड़क दुर्घटना में सब इंस्पेक्टर की मौत हो गई. एसआई उमेश राय सोनभद्र के विंढमगंज थाने में तैनात थे. दरअसल यह एक्सीडेंट दुद्धी-हाथीनाला के जंगल में हुआ. इस हादसे की सूचना मिलने के बाद पूरे पुलिस विभाग में शोक की लहर है. दरोगा उमेश राय पुलिस प्रशिक्षण में जिला मुख्यालय के तौर पर शामिल होने जा रहे थे. पुलिस उपाधीक्षक दुद्धी प्रदीप सिंह चंदेल, कोतवाल मनोज सिंह व विंढमगंज प्रभारी प्रमोद यादव मौके पर पहुंचे और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. 


मऊ हादसा
मऊ में एक तेज रफ्तार टाटा सफारी ने लोगों को जोरदार टक्कर मारी जिसकी वजह से दो की मौत हो गई और 1 घायल है. यह घटना मऊ के बढुआगोदाम पेट्रोल पंप के पास की है. इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया था. जिसमें हमें यह देखने को मिला की कैसे तेज रफ्तार टाटा सफारी ने गुड़िया, गरिमा और मंजू को टक्कर मारी. मृतक मां- बेटी ताजोपुर मझौंवां गांव की निवासी बताई जा रही हैं. घायल मंजू नामक महिला को जिला अस्पताल मऊ से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है. सरायलखंसी थाना क्षेत्र के बढुआगोदाम ईलाके में यह दुर्घटना हुई.