Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश में एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर दिखा. हादसों की लिस्ट में कन्नौज और जालौन का नाम भी शामिल हो गया है. कन्नौज में खडे ट्रक में पीछे से डीसीएम घुसने से 4 की मौके पर ही मौत हुई वहीं 1 गंभीर रूप से घायल है. जालौन में स्कूली बच्चों को ले जा रही तेज रफ्तार वैन खाई में पलट गई. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कन्नौज हादसा
एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर दिखा. कन्नौज में खडे ट्रक में पीछे से डीसीएम घुसने से 4 की मौके पर ही मौत हुई वहीं 1 गंभीर रूप से घायल है. घायल को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया है. अभी तक मृतक व घायलों की सही शिनाख्त नही हुई है. सूचना मिलने पर मौके पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह पूरा मामला गुरसहायगंज कोतवाली अंतर्गत एनएच 31 जुनेदपुर कट का है. 


जालौन हादसा
जालौन में स्कूली बच्चों को ले जा रही तेज रफ्तार वैन खाई में पलट गई. इसके बाद वैन में बैठे बच्चों में चीख पुकार मच गई. हादसे में वैन में सवार 15 बच्चे घायल हुए जिन्में से 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है. हादसे के बाद सभी बच्चों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल लेजाया गया. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद 7 बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें मेडिकल कॉलेज रेफर किया. हादसे के दौरान वैन में डेफफोडिल किड्स एकेडमी कदौरा के 26 बच्चे सवार थे. ये हादसा कदौरा थाना क्षेत्र के बड़ागांव के पास हुआ.