UP Road accidents: उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में सड़क दुर्घटनाओं में 8 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए. यमुना एक्सप्रेसवे पर एक कार दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई और 2 घायल हो गए. रायबरेली में दो बाइकों के टकराने से 3 युवकों की मौत हो गई. उन्नाव में एक तेज रफ्तार ट्रक ने पैदल युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा
मथुरा के यमुना एक्सप्रेसवे पर एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आगरा से नोएडा जा रही कार में 5 लोग थे, जो आगे चल रहे वाहन से टकराने के बाद दुर्घटनाग्रस्त हुई. पुलिस ने मृतकों के शवों को गाड़ी से निकाला और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. यह हादसा माइल स्टोन 110 पर हुआ.


रायबरेली में पोल से टकराकर मौत
रायबरेली के लालगंज कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. दो बाइक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकराईं, जिसमें तीन युवकों की मौके पर मौत हो गई. मृतक सरेनी थाना क्षेत्र के गोपाली खेड़ा गांव के रहने वाले हैं. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना से गांव में कोहराम मच गया है.


उन्नाव में पैदल सड़क पार करने पर मौत
उन्नाव के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. तेज रफ्तार अज्ञात ट्रक ने पैदल सड़क पार कर रहे युवक को कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई. घटना मदार नगर गांव में हुई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस अज्ञात ट्रक की तलाश में जुटी है.


कासगंज में करवा चौथ के दिन दर्दनाक हादसा
कासगंज में करवा चौथ के दिन एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. तेज रफ्तार केंटर ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया, जिससे एक युवक की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया गया. दो घायलों को अलीगढ़ रेफर किया गया है. मृतक जगेश (48) बहेड़िया गांव का निवासी था. घटना से मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है. पुलिस ने अज्ञात केंटर की तलाश शुरू कर दी है.