Bhojpuri Sawan Geet 2023 : सावन का महीना चल रहा है. ऐसे में भोजपुरी फिल्‍मों में भी सावन का रंग चढ़ने लगा है. सावन के महीने में एक के बाद एक भोजपुरी गीत रिलीज हो रहे हैं. इस बीच भोजपुरी सुपरस्‍टार गुंजन सिंह का सावन स्‍पेशल सॉन्‍ग 'देवघर से हरिहर चूड़िया लेले अईहा' रिलीज हो गया है. गुंजन सिंह का यह गाना धमाल मचा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस गाने को अब तक 6 लाख से ज्‍यादा लोग देख चुके हैं. इस गाने में एक बार फिर से भोजपुरी फीमेल म्यूजिक सेंसेशन शिल्पी राज की आवाज गुंजन सिंह के साथ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिव भक्‍तों को समर्पित यह गीत 
गुंजन सिंह का सावन स्‍पेशल सॉन्‍ग 'देवघर से हरिहर चूड़िया लेले अईहा' को कांवड़ यात्रा के दौरान खूब बजाया जा रहा है. चाहे देवघर जा रहे श्रद्धालु हो या घरों में पूजा करने वाले शिव भक्त हर किसी की जुबान पर ये गाना चढ़ चुका है. इस गाने को लेकर गुंजन सिंह ने कहा कि बाबा भोलेनाथ की महिमा अपरंपार है और उनकी भक्ति में यह एक मेरा छोटा सा गीत समर्पित है. 


हर साल सावन पर लाते हैं गीत 
गुंजन सिंह ने बताया कि वह हर साल सावन पर भगवान भोले नाथ को समर्पित एक गीत जरूर बनाते हैं. इतना ही नहीं उनके गाने को शिवभक्त श्रद्धालुओं का खूब प्यार और स्नेह मिलता है. गुंजन कहते हैं कि इस बार भी हम भगवान शिव और उनके श्रद्धालुओं के लिए यह खूबसूरत प्यारा सा गीत लेकर आए हैं, उम्मीद है हर किसी को आशीर्वाद मिलेगा. बता दें कि इस गाने को अमन अलबेला ने लिखा है. वहीं इसका डायरेक्शन आर्यन देव ने किया है.