Bhojpuri Song 2024: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रितेश पांडे और एक्ट्रेस सपना चौहान की जोड़ी एक एक जबरदस्त वीडियो सॉन्ग ओढ़निया यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. एक्ट्रेस सपना चौहान और रितेश पांडे के बीच गजब की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. उनकी मोहनी मुस्कान पर रितेश पांडे फिदा नजर आ रहे हैं. वे लवर ब्वॉय के रूप में हसीना सपना का दिल लूट रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रितेश पांडे गांव के हरे भरे खेतों में नाचते झूमते और गाना गाते हुए ओढ़नी में खूबसूरत लग रही ओढ़निया वाली एक्ट्रेस सपना चौहान का दिल चुरा रहे हैं. काले सूट सलवार और काली ओढ़नी में हरियाली के बीच सपना चौहान बला की खूबसूरत लग रही है और उनके सौंदर्य पर मोहित होकर रितेश पांडे रोमांटिक मिजाज में नजर आ रहे हैं. गाने गाकर खूबसूरती का बखान करते हुए अपने प्यार का इजहार कर रहे हैं.


यह नजारा बड़ा ही मस्त लग रहा है, वे दोनों रियल कपल लग रहे हैं. उनका यह रोमांटिक मिजाज से भरपूर वीडियो सॉन्ग ओढ़निया वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है, जिसके वीडियो का फिल्मांकन देखते ही बन रहा है. गाने में यह दोनों कलाकार अपने फैंस और ऑडियंस का दिल जीतने में कामयाब हो रहे हैं. गाने को अपनी सुरीली आवाज में रितेश पांडेय ने गाया है. उनकी आवाज पर सपना चौहान ने अदा का जलवा बिखेरा है. 


इस गाने के वीडियो की शुरुआत में सपना हरे भरे खेतों के बीच ओढ़नी लहराते हुए मस्त मिजाज में नजर आ रही हैं, उन्हें देखकर रितेश पांडे के दिल मे प्यार उमड़ पड़ता है. वे झूमते गाते हुए कह रहे हैं कि... 'तोहार नइखे कवनो जोड़ तू त लागेलू बेजोड़, हवा केतनो तोहर सीना से बरियारी करsता, ओढ़निया बदनिया के रखवारी करsता...' गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है.