Bhojpuri Song 2024: नए साल में एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने रिलीज किए जा चुके हैं. इसी क्रम में ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज का सिंगर टुनटुन यादव के साथ मिलकर गाया हुआ भोजपुरी गाना 'फूंख देब माड़ो' ऑडियंस के बीच आ गया है. गाना रिलीज होने के साथ ही भोजपुरिया दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है. इसे अन्नपूर्णा फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भोजपुरी गाना 'फूंख देब माड़ो' के वीडियो में टुनटुन यादव अपनी प्रेमिका की शादी कहीं और घर में तय होने पर बहुत गुस्सा होता है. शिल्पी राज की आवाज पर एक्ट्रेस एक्ट करते हुए अपने प्रेमी को मनाने की कोशिश करती है, मगर उसका प्रेमी आशिकी में चूर उसकी एक नहीं सुनता है बल्कि धमकी देता है कि यदि बारात दरवाजे पर आएगी तो वह माड़ो फूंक देगा और उसमें आग को वह ताप लेगा. यह बहुत ही मजेदार भोजपुरी सॉन्ग है, जोकि देखने और सुनने में बहुत मस्त लग रहा है. यह भोजपुरी गाना 'फूंख देब माड़ो' अन्नपूर्णा फिल्म्स के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है.



गाना रिलीज होने के साथ ही यू्ट्यूब पर गर्दा उड़ा रहा है. गाने को रिलीज हुए एक दिन भी नहीं बीता है कि इसे 1 लाख 78 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि गाने को 15k लाइक मिल चुके हैं. कमेंट कर फैंस गाने की तारीफ कर रहे हैं. एक ने लिखा, टुनटुन यादव के जब भी गाना आता है तो सभी भाइयों को दिल छू जाता है. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, शिक्षा बिना गुरु भोजपुरी बिना टुनटुन के अधूरा है. जय हो भईया.''


गौरतलब है कि इस गाने को जहां टुनटुन यादव और शिल्पी राज ने गाया है। वहीं टुनटुन यादव ने वीडियो में गजब का अभिनय किया है. इस गाने का वीडियो बहुत ही शानदार बनाया गया है. गाने का लोकेशन बहुत रिच है. फिल्मांकन बिग लेबल पर किया गया है.