IAS Abhishek singh: चर्चाओं का विषय रहे आईएएस अभिषेक सिंह एक बार फिर अपने कारनामों से सुर्ख़ियों में हैं. अभिषेक सिंह इस्तीफा देने के बाद ग्लैमर की दुनिया में मशहूर हो रहे हैं. आपको बता दें कि अभिषेक सिंह ने एक रैप सॉन्ग गाया है, जिसमें वो सनी लियोनी Sunny Leone के साथ दिखाई देंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉलीवुड में आजमा रहे किस्मत 
आईएएस की नौकरी छोड़ अभिषेक सिंह बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजाम रहे हैं. आपको बता दें कि अभिषेक सिंह ने एक रैप सॉन्ग गाना जल्द ही आ रहा है, जिसमें उनके साथ सनी लियोनी भी दिखाई दे रही हैं. यह जानकारी खुद अभिषेक सिंह ने ही अपने X अकांउट पर दी है. अपने X पर अभिषेक सिंह ने सनी लियोनी के साथ एक वीडियो पोस्ट करते हुए बताया है कि जल्द ही उनका एक रैप सांग आ रहा है. अभिषेक सिंह ने विजयदशमी पर अपने फैंस को बधाई दी. अभिषेक सिंह ने जानकारी दी कि इस रैप सॉन्ग की शूटिंग पूरी हो चुकी है. जल्द ही वो रैप सॉन्ग को लांच करेंगे. 


कौन है अभिषेक सिंह 
उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले के रहने वाले अभिषेक सिंह यूपी कैडर के वर्ष 2011 के आईएएस अधिकारी थे. उनकी पत्नी दुर्गा शक्ति नागपाल (Durga Shakti Nagpal) वर्ष 2010 बैच की आईएएस अधिकारी हैं. दुर्गा शक्ति नागपाल इस समय बांदा की डीएम हैं. आपको बता दें कि  आईएएस अभिषेक सिंह गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रेक्षक ड्यूटी के दौरान कार के आगे फोटो खिंचवा कर इंटरनेट मीडिया पर डालने के कारण चर्चा में आए थे. अभिषेक सिंह फरवरी 2023 से निलंबित चल रहे थे. 


चुनाव लड़ने की आई थी खबर 
कुछ दिनों पहले अभिषेक ने जौनपुर में गणेशोत्सव का भव्य आयोजन कराया था, जिसमें मुंबई से आए कुछ फिल्म कलाकार भी शामिल हुए थे. इस कार्यक्रम को उनके अगले लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी से जोड़कर देखा जा रहा था. अभिषेक सिंह के इस्तीफा देने के बाद यह कयास लगाये जा रहे थे कि वो राजनीति में भी अपना हाथ आजमा सकते हैं.  


Watch: IAS की नौकरी छोड़ी, अब सन्नी लियोनी संग ठुमके लगाएंगे जौनपुर के अभिषेक सिंह