Pakistani Youtuber: पाकिस्तान छोड़ नेपाल के रास्ते भारत, यूपी नोएडा आई सीामा हैदर की चर्चा आज कल हर कोई कर रहा है. सीमा और सचिन को लेकर हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. इसी कड़ी में एक पाकिस्तानी यूट्यूबर ने सीमा को लेकर कई बड़े - बड़े खुसासे किए हैं. यूट्यूबर के इन दावों के बाद सीमा के इस पार और उस पार तहलका मचा हुआ है. इस यूट्यूबर ने सीमा की बचपन की दोस्त से भी बात की है. सीमा की दोस्त ने कई राज खोले हैं. चलिए जानते हैं कि इस पाकिस्तानी यूट्यूबर ने सीमा को लेकर क्या- क्या राज खोले हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पाकिस्तानी यूट्यूबर का दावा
इस पाकिस्तानी यूट्यूबर का नाम सैयद अब्दुल बासित अली है. सैयद ने हाल ही में भारत के एक माडिया संस्थान से बात की और सीमा हैदर के अनसुने राज से पर्दा उठाया. उन्होंने दावा किया कि सीमा एक साइको है और उनके पास इस बात का सबूत भी हैं. सीमा के पाकिस्तान में और भी रिश्ते थे, इसलिए प्यार के लिए पाकिस्तान को छोड़ भारत पहुंत जाना लव एंगल नहीं है, क्योंकि सीमा इससे पहले कई मर्दों को धोखा दे चुकी हैं. यूट्यूबर ने दावा किया कि सीमा हैदर का असली चेहरा पाकिस्तान के लोगों को पता चलने लगा, इसलिए वो लव एंगल का बहाना कर भारत भाग गईं. 


खुल रही सीमा के दावों की पोल
यूट्यूबर ने दावा किया है कि वो खुद ऐसे कई लोगों को जानते हैं, जिसका सीमा से रिलेशन था लेकिन सीमा मर्दों को प्यार में जाल में फंसाकर धोखा देकर निकल जाती है, अब पाकिस्तान में भी उसका असली चेहरा लोगों के सामने आने लगा था। इससे पहले सीमा को लेकर उनका मकान मालिक भी बड़ा खुलासा कर चुका है। सीमा ने भारत आने के बाद कहा था कि भारत आने के लिए उन्हें अपना घर बेचना पड़ा था लेकिन मकान मालिक का दावा है कि सीमा के पास कोई घर ही नहीं था, वो काफी सालों से उसके यहां किराए पर रह रही थीं।


ये खबर भी पढ़ें- According To Astrology: बारिश के पानी से करें घर का वास्तु ठीक, पानी की इन बूंदों से किस्मत चमकेगी-धन बरसेगा


पिछले कुछ दिनों से जो एक मुद्दा देश और सरहद पार गरमाया हुआ है वो है सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन का. रोज-रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं, जहां एक ओर सीमा की बीमार होने की खबरें आ रही हैं तो वहीं दूसरी ओर सऊदी अरब में बैठे उसके पति को उसके लौटने का इंतजार है. पाकिस्तान के एक यूट्यूबर सैयद बासित अली इन दिनों कई इंटरव्यूज कर रहे हैं और उनका दावा है कि वो सब सीमा से ताल्लुक रखते हैं.


यह लेख पाकिस्तानी यूट्यूबर से बातचीत और उसके इंटरव्यू पर आधारित है, ZEE/UP/ UK सीमा की बीमारियों की पुष्टि नहीं करता और ना ही उनके किसी रिश्ते की पुष्टि करता है.