Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह और पॉपुलर एक्ट्रेस स्मृति सिन्हा का रोमांटिक गाना 'पिपरा के पतवा' ऑडियंस के बीच आ गया है. यह गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यह सॉन्ग भोजपुरी फिल्म ‘बेवफा सनम’ का है. इस फिल्म में पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की केमेस्ट्री बहुत लाजवाब है, जोकि उनके फैन्स को बहुत पसंद आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फ़िल्म के इस वीडियो सॉन्ग 'पिपरा के पतवा' में पवन सिंह के साथ अभिनेत्री स्मृति सिन्हा नजर आ रही हैं. इस गाने में पवन शर्ट और ब्लैक पैंट पहने दिख रहे हैं तो वहीं स्मृति सिन्हा स्काई कलर साड़ी में कयामत ढा रही हैं. उनकी रोमांटिक जोड़ी खूब भा रही है. यह गाना देखने और सुनने में सभी को मंत्रमुग्ध कर देता है. गाने के बोल बड़े ही प्यारे हैं, गाने के वीडियो में स्मृति सिन्हा कहती हैं कि 'पिपरा के पतवा जइसन डोलेला करेजवा हमरो, धरेला कलाई चुड़िया टूटेला...' तो जवाब में पवन सिंह कहते हैं कि 'जहिया से लागल बा लगनिया रनिया, हमरा मनवा के भीतर लड्डू फूटेला...' 



इस रोमांटिक सांग को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गाया है. दर्शकों को यह गाना 'पिपरा के पतवा' काफी पसंद भी आ रहा है और फिर पवन सिंह की फैन फॉलोइंग भी तगड़ी है. भोजपुरिया दर्शकों को पवन सिंह के गानों व फिल्मों का इंतजार रहता है, यह सॉन्ग भी उनके फैंस के बीच खूब लाइक किया जा रहा है.जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत एवं यशी फिल्म्स कृत फिल्म बेवफा सनम को जियो स्टूडियो पर एकदम फ्री में देखी जा सकता है. 


फ़िल्म का ऑफिशियल ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी पर रिलीज कर दिया गया है, जोकि यूट्यूब पर छा गया है, इसमें पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की लाजवाब जोड़ी नजर आ रही है. अगर ट्रेलर की बात करें तो इसमें रोमांस और इमोशन ड्रामा से भरपूर है. फिल्म में पवन का नाम प्रेम तो स्मृति का संध्या है. ट्रेलर में लंदन की खूबसूरती के साथ भारतीय परंपरा को बखूबी दिखाया है. इसमें दर्शकों को पवन सिंह का रोमांटिक और सॉफ्ट कॉनर देखने को मिलेंगे, दर्शकों को स्मृति सिन्हा का खूबसूरत अंदाज में देखने को मिल रहा है.