Sanam Bewafa Actress: साल 1991 में सलमान खान (Salman Khan) की एक फिल्म आई थी जो कि बहुत हिट हुई थी. यह फिल्म थी 'सनम बेवफा' (Sanam Bewafa) जिसकी ऐक्ट्रेस की भी तब खूब चर्चा थी. क्या आपको चांदनी (Chandni) याद हैं? चांदनी ने इस फिल्म से अपना डेब्यू किया था. हालांकि चांदनी आगे अपने करियर को बॉलिवुड में कॉन्टिन्यू नहीं कर पाईं. एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को हमेशा के लिए छोड़ दिया और आज एक खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चांदनी का नाम असली नाम नवोदिता शर्मा (Navodita Sharma) है जोकि अब विदेश में सेटल हैं और डांस टीचर के तौर पर काम कर रही है. नवोदिता आज के समय में ऑरलेंडो में अपना एक डांस स्कूल चला रही हैं. इतना ही नहीं नवोदिता ने इंटरनेशनल स्पर पर काफी सारे डांस शोज भी किए हैं. 


फिल्मी दुनिया से दूर


पिछले 30 सालों से नवोदिता शर्मा ने खुद को फिल्मी दुनिया से दूर रखा है. बॉलिवुड से दूर रहने वाली सनम बेवफा एक्ट्रेस आज भी उतनी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं जितनी वो फिल्म में लगी थीं.  एक्ट्रेस ने अपनी कुछ बेहतरीन फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर किया था जिसे देखकर उनके फैंस ने उनकी भर भरकर तारीफ की थी. Navodita Sharma Instagram.



चांदनी ने अपने करियर में कई फिल्मे कीं- 


'हिना' (1991), 'उमर 55 की दिल बचपन का' (1992)
'जान से प्यारा' (1992), '1942 : ए लव स्टोरी' (1993)
'जय किशन' (1994), 'इक्के पे इक्का' (1994)
'आजा सनम' (1994), 'मि. आजाद' (1994)
'हाहाकार' (1996) और भी कई फिल्में. 


996 में  शादी की


हालांकि, एक्ट्रेस ने वो कामयाबी अपनी फिल्मी करियर में नहीं पाई जिसकी वो असल में हकदार थीं. अमेरिका में रहने वाले सतीश शर्मा से चांदनी ने साल 1996 में  शादी की और फिर वहां के ऑरलैंडो में सैटल हो गईं.


और पढ़ें- Pratyusha Banerjee Birthday: प्रत्युषा बनर्जी ने 25 की उम्र में किया था सुसाइड, परिवार के लिए कमाने वालीं थीं अकेली   


और पढ़ें- UP News: अयोध्या समेत इन धार्मिक स्थलों के लिए यूपी के लोगों को मिलेंगी 250 नई इलेक्ट्रिक बसें, कई सुविधाओं से होंगी लैस  


Watch: शिवलिंग पर चढ़ाया जाने वाला बेलपत्र कैसे हो सकता है आपके लिए अशुभ, जानें क्या कहते हैं शास्त्र