Seema Haider get Bollywood film Offer: प्यार के खातिर पाकिस्तान से बॉर्डर क्रॉस कर भारत आने वाली सीमा हैदर सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. सचिन और सीमा की प्रेम कहानी से आज के समय में हर कोई जानता है, लेकिन इसी बीच कहानी में जासूसी के संदेह के की खबरें भी सामने आने लगीं. जिसके बाद जांच एजेंसी लगातार उनसे पूछताछ कर रही हैं. अब खबर है कि सीमा हैदर बॉलीवुड फिल्म में नजर आ सकती हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीमा  हैदर और सचिन की प्रेम कहानी को अमित जानी पर्दे पर दिखाना चाहते हैं. इसके लिए अमित जानी ने अपने प्रोडक्शन हाउस 'जानी फायर फॉक्स' के तहत फिल्म में एक्टिंग करने का ऑफर सीमा हैदर को दिया है. अमित जानी ने एक वीडियो में कहा कि वह सीमा हैदर के भारत में एंट्रीं  के तरीके को लेकर सहमत नहीं हैं लेकिन जिस तरह से उसको आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है, उसे देखते हुए हमारा एक भारतीय होने के नाते फर्ज बनता है कि उसकी मदद की जाए.


हमने ये निर्णय लिया है कि वह उनके बैनर तले बन रही फिल्म में अभिनय कर सकती हैं. इसके बदले हम उसके मेहनताना भी देंगे. जिससे उसकी मदद होगी. अमित जानी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी दिनों से वायरल हो रहा है. 


कौन हैं अमित जानी 
अमित जानी वर्तमान में उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना के अध्यक्ष हैं.उन्होंने हाल ही में अपना प्रोडक्शन हाउस 'जानी फायर फॉक्स' बनाया है. जानकारी के मुताबिक वह उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल मर्डर केस पर भी फिल्म बना रहे हैं. जिसका नाम है अ टेलर मर्डर स्टोरी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को नवंबर में रिलीज किया जा सकता है. 


Watch: पाकिस्तान पहुंची अंजू के बारे में ननिहाल वालों ने बताई चौंकाने वाली बात, देंखे जालौन से ग्राउंड रिपोर्ट