Shilpi Raj latest video song: भोजपुरी सिंगर एक्टर नवरत्न पांडेय और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज की जुगलबंदी में का एक और नया लोकगीत 'सबर करी राजा जी' आ गया है. यह वीडियो सॉन्ग वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने को नवरत्न पांडेय ने अपनी खास शैली में गाया है, साथ ही अपनी मधुर आवाज से सबका ध्यान खींच रहे हैं। वहीं शिल्पी राज की सुरीली आवाज का जादू सब पर चल रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके वीडियो में नवरत्न पांडेय और एक्ट्रेस प्रिया राय ने अपनी रोमांटिक केमेस्ट्री जमाते हुए खूब धमाल मचा रहे हैं. उनकी अदायगी देखते ही बन रही है. यह लोकगीत देखने और सुनने में बहुत अच्छा लग रहा है. गाने को 12 घंटे के भीतर ही 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 


इसके वीडियो में दिखाया गया है कि नवरत्न पांडेय अपनी वाइफ से रोमांटिक मिजाज में कहते हैं कि...'ए रानी देहिया में सटे दा हो, पांजा में धके लिपटे दा हो... तब शानदार ठुमका लगाते हुए अदाकारा प्रिया राय कहती हैं कि... करे ना देहब जवनिया में ठोर, कांच बाटे अबही कमर सबर करी ए राजा जी मोर... यह सांग पति पत्नी के बीच रोमांटिक मूमेंट पर आधारित है। जिसमें प्यार, मोहब्बत की बातें की गई हैं. इसके बोल बड़े प्यारे और सरल हैं.



वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत यह भोजपुरी लोकगीत 'सबर करी राजा जी' जितना सुनने में अच्छा लगता है, उतना ही वीडियो देखने में मस्त लगता है. इसके वीडियो में नवरत्न पांडेय और एक्ट्रेस प्रिया राय की जोड़ी कमाल की लग रही है. नवरत्न की एक्टिंग काबिले तारीफ है। वहीं प्रिया ने साड़ी में कयामत ढा रही हैं. उनका डांस मूमेंट देखते ही बन रहा है. उसमें अपनी अदाओं से सब पर बिजली गिरा रही हैं। इस गाने के सिंगर नवरत्न पांडेय और शिल्पी राज हैं। इसके गीतकार सुभदयाल सोहरा हैं.