Aligarh News : अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में छात्रों के दो गुटों में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. इसमें एक हिन्‍दू छात्र गोली लगने से घायल हो गया है. घायल हिन्‍दू छात्र को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. वहीं, पूरे कैंपस में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. बताया जा रहा है कि एक MBBS की छात्रा को भी गोली लगी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छात्रों के दो गुटों में लड़ाई के बाद फायरिंग  
एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से सूचना मिली कि गोलीबारी की गई है. इसमें दो छात्रों के बीच लड़ाई हो रही थी. इस दौरान वहां से गुजर रही एक महिला के पांव में चोट लग गई थी. गन शॉट से चोट लगने की बात कही जा रही है. 


अलीगढ़ पुलिस ने दर्ज की FIR
एसपी सिटी ने बताया कि घटना को तत्काल संज्ञान लेते हुए घायल महिला को उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. सुसंगत धाराओं में थाना सिविल लाइन पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.  घटना के कारण का पता लगाया जा रहा है. 


एक आरोपी छात्र हिरासत में 
घटना के कुछ ही देर बाद अलीगढ़ पुलिस ने एक आरोपी को सुलेमान हॉल से हिरासत में ले लिया. अन्‍य आरोपी छात्र फरार हैं. घायल छात्रा का इलाज चल रहा है. फ‍िलहाल अलीगढ़ पुलिस कैंपस में डेरा डाले हुए है. छात्रों से पूछताछ की जा रही है. 


 


Watch: पिता ने बेटी से छेड़खानी का विरोध किया तो दबंगों ने झोपड़ी में लगा दी आग