कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश में एक के बाद एक खाने-पीने की चीजों में थूकने या गंदगी मिलाने के मामले सामने आ रहे हैं. बागपत में एक और थूक लगाकर रोटी बनाने का मामला सामने आया है, जिसका वीडिओ सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. जिसके बाद हरकत में आए खाद्य सुरक्षा विभाग के अधिकारियों ने संबंधित ढाबे पर छापेमारी की. ढाबा संचालक के खिलाफ कार्रवाई करते हुए को नोटित जारी किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

देखें वीडियो - Spitting video: अब बागपत में थूक लगाकर रोटी बनाते दिखा, ढाबे में घिनौने काम का वीडियो वायरल


बता दें कि मामला कोतवाली बड़ौत क्षेत्र का है. जहां दिल्ली सहारनपुर हाइवे के पास छपरौली चुंगी पर एक नॉनवेज ढाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता हुआ युवक दिखाई दे रहा था. जिसका स्थानीय लोगो ने वीडिओ बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं वीडिओ वायरल होने के बाद खाद्य सुरक्षा विभाग के टीम मौके पर पहुंची ओर पूरी कार्रवाई की है. छापेमारी के दौरान 20 किलोग्राम गूंथा मैदा आटे को कब्जे में लेकर नष्ट कराया गया है ओर मौके पर बरामद मैदे के नमूने लिए गए है.


गाजियाबाद में पेशाब से रोटी बनाते पकड़ी गई मेड
इससे पहले बुधवार को गाजियाबाद से भी ऐसा ही केस सामने आया था. जहां क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसायटी में रहने वाले एक परिवार के यहां काम करने वाली मेड पेशाब से आटा गूंथ रही थी. इसकी पोल तब खुली जब परिजनों ने किचन में लगे सीसीटीवी में पूरा वीडियो देखा. परिवार की शिकायत पर आरोपी नौकरानी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.


सख्त कानून लाने की तैयारी में सरकार
खाने-पीने की चीजों के साथ ऐसी हरकतों को लेकर योगी सरकार सख्त कानून लाने जा रही है. प्रस्तावित कानून के मुताबिक दोषियों को 3 से 5 साल की जेल हो सकती है, साथ ही 1 लाख का जुर्माना लगाया जा सकता है. प्रस्तावित कानून में दुकानों के किचन एवं डाइनिंग एरिया में सीसीटीवी कैमरे अनिवार्य किये जा सकते हैं. कम से कम एक महीने की फुटेज भी रखनी होने का प्रावधान हो सकता है.


बागपत के ताजा समाचार के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें  Baghpat News और UP Breaking News in Hindi सबसे पहले ZEE UPUK पर. उत्तर प्रदेश की हर ब्रेकिंग न्यूज और लेटेस्ट न्यूज हमारे पास, पाएं यूपी के नवीनतम समाचार और सबसे पहले खबर


गाजियाबाद मे पेशाब कांड! मूत्र से आटा गूंथ कर रोटियां बनाती पकड़ी गई नौकरानी


हिस्ट्रीशीटर ने महिला कथावाचकों के साथ की बदतमीजी, दो पुलिसकर्मी को किया घायल