राजवीर चौधरी /बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर के नहटौर थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है जहां एक शिक्षामित्र की अज्ञात बदमाशों ने सोते समय हत्या कर दी और हत्यारे घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. उसके बाद पूरे गांव में हडकंप मच गया. शिक्षामित्र की मौत के बाद पूरे  परिवार में कोहराम मच गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ग्राम प्रधान ने क्या कहा 
गांव के ग्राम प्रधान का कहना है कि मृतक रानू गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में शिक्षा मित्र के पद पर तैनात है और देर रात वह घर में अपने कमरे में सोया हुआ था. जबकि अन्य परिजन अलग अलग सो रहे थे. तभी देर रात लगभग 1:00 बजे अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर रानू को गोली मार दी जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. रानू की मौत से परिवार में कोहराम मच गया, परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है .जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई


मौके पर पहुंची पुलिस 
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई. वही इस मामले में एसपी पूर्वी धर्म सिंह मर्छाल का कहना है कि एक व्यक्ति को देर रात गोली लगने की सूचना मिली थी. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 
डॉक्टर द्वारा बताया गया कि उसके पेट में लेफ्ट साइड गोली लगी है.उनके मुताबिक सस्पेक्टेड गन शॉट लग रहा है .बाकि पुलिस सभी बिंदु पर जांच कर रही है.