राजवीर चौधरी/बिजनौर : उत्तर प्रदेश के बिजनौर से एक चौकाने वाला मामना सामने आया है जहां एक कलयुगी माँ ने अपने ही चार साल के मासूम बच्चे की फावड़े से काटकर हत्या कर दी जिसके बाद उस मासूम के शव को जला दिया. चार साल के मासूम की हत्या के बाद इलाके मे हड़कंप मच गया. पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और आरोपी माँ को गिरफ्तार कर लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या था पूरा मामला
बिजनौर के हीमपुर थाना क्षेत्र के गांव जलालपुर हसना में आज सुबह समय लगभग दस बजे के करीब एक निर्दयी मां ने अपने 4 वर्षीय इकलौते पुत्र को फावड़े से काट कर मार डाला. दरअसल ,कपिल पुत्र संसार आज सुबह जंगल में कृषि कार्य करने गए थे. जैसे ही वह प्रातः दस बजे कृषि कार्य करके अपने घर वापस लौटे तो उन्होंने घर के अंदर जलती हुई आग और धुआं देखा. उनकी निगाह जलती आग के बीच अपने 4 वर्षीय इकलौते मासूम हर्ष उर्फ कल्लू पर पड़ी तो उसके होश उड़ गए और चीख निकल गई. उसने जलते हुए पुत्र को आग की लपटों से बाहर निकाला. हालांकि स्वजन उसे अम्हेड़ा के एक नर्सिंग होम में ले गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.


मौके पर पहुंची पुलिस
सूचना के बाद मौके पर कार्य वाहक थाना अध्यक्ष कर्मवीर सिंह ने पुलिस बल के साथ पहुंच कर हत्यारी मां को हिरासत में ले लिया और जांच पड़ताल शुरू कर दी. घटनास्थल पर एसपी देहात राम अर्ज  ने पहुंचकर बारीकी से जांच पड़ताल की और हत्या में प्रयोग किया जाने वाला रक्तरंजित फावड़ा, काफी जगह मासूम के बहे खून और राख को को देखा. अभी फिलहाल पुलिस मासूम बेटे की हत्या के कारणों का पता लगाने मे जुटी हुई है.