Bijnor News: उत्तर प्रदेश के बिजनौर से हैरान करने वाली खबर आई है. यहां एक युवक फर्जी दरोगा  खाकी वर्दी पहनकर अपना रौब जनता पर जमा रहा था. दरअसल युवक फर्जी दरोगा बनकर अवैध वसूली करता था. वहीं पुलिस ने फर्जी दरोगा को वाहनों के चेकिंग के दौरान पकड़कर जेल भेज दिया है.  फर्जी दरोगा बन बैठ युवक पहले भी दो बार जेल जा चुका है. यह मामला सेंटी कुमार थाना नगीना इलाके के खो नदी के पुल का है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला


पुलिस की वर्दी पहने खड़े इस शख्स को हर कोई देखकर धोखा खा सकता है इतना ही नहीं पुलिस भी इस फर्जी दरोगा को देखकर धोखा खा गयी थी लेकिन इस फर्जी दरोगा के कारनामो की शिकायत ज़ब असली पुलिस को मिली तो पुलिस ने फर्जी दरोगा सेंटी कुमार को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और फर्जी दरोगा पुलिस मे जाल मे फ़स गया और पहुंच गया बड़ी हवेली यानी जेल. 


फर्जी दरोगा सेंटी कुमार हल्दौर थाना क्षेत्र के शेरपुर कड़ियेन का रहने वाला है सेंटी कुमार का पिता होमगार्ड है सेंटी ने पुलिस को बताया कि बाप को वर्दी पहने देख मुझे भी वर्दी पहनने का बहुत शौक था लेकिन मेरी नौकरी नहीं लगी. इसीलिए मै वर्दी खरीद कर लाया और वर्दी पहनकर जगह जगह वाहनों की चेकिंग करता रहता था और जनता पर रौब ग़ालिब करता था. 


सेंटी कुमार पुलकित कादियाँन की नंबर प्लेट लगाकर अवैध वसूली कर रहा था. नगीना पुलिस को रविवार सूचना मिली थी कि हरेवली मार्ग पर बने खो नदी के पुल के समीप एक फर्जी दरोगा वाहनों की चेकिंग कर रहा है सूचना पर मोके पर पहुंची नगीना थाना पुलिस ने फर्जी दरोगा सेंटी कुमार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


फर्जी दरोगा के पास से मोबाईल फोन, बाईक और 1150 रूपये, खाकी वर्दी, फर्जी नेम प्लेट सहित कई चीजे बरामद हुई. पकड़ा गया फर्जी दरोगा साल 2021 मे भी थाना हलदौर और थाना बिजनौर से जेल जा चुका.


यह भी पढ़ें-  Ghaziabad News: बेटी के प्रेमी को फौजी पिता ने गोलियों से भूना, गाजियाबाद में सनसनीखेज वारदात