Saharanpur News/Neena Jain: यूपी में सहारनपुर के रहने वाले अभिनेता कमाल राशिद खान की फिर से मुश्किलें बढ़ सकती हैं. पुलिस ने उनके खिलाफ यूपी की प्रमुख नेता और बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती के लिए कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में फिल्म अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ केआरके के खिलाफ सहारनपुर जिले के देवबंद थाने में मुकदमा दर्ज किया है..


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सहारनपुर के हैं मूल निवासी
आपको बता दें कि फिल्म अभिनेता कमाल खान मूल रूप से यूपी के सहारनपुर जिले में थाना देवबंद के अंदर आने वाले गांव फुलास अकबरपुर के निवासी हैं. कमाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ' X ' पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. कमाल के ऊपर यह मुकदमा बसपा नेता सुशील कुमार ने दर्ज कराया है.


मुंबई में रहते हैं
सहीरनपुर के निवासी कमाल इस समय मुंबई में रहते हैं. इनके भाई मजीद अली अभी बसपा के सिंबल पर सहारनपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़े थे. चुनाव संपन्न होने के बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने माजिद अली और कमाल राशिद खान दोनों को पार्टी के खिलाफ काम करने और अनुशासनहीनता के कारण पार्टी से निष्कासित कर दिया था. इसके बाद कमाल ने सायावती के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.


माजिद अली ने दी सफाई
इस सबके बाद पूर्व बसपा प्रत्याशी माजिद अली ने कहा कि उनका अपने भाई कमाल से पिछले 15 सालों से किसी भी तरह का कोई भी रिश्ता नहीं है. याद रहे कि कमाल आए दिन अपने विवादास्पद बयानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. 


और पढ़ें - संजीव बालियान की हार पर हाहाकार के बीच पूर्व विधायक संगीत सोम को नोटिस


और पढ़ें - मुजफ्फरनगर में हार पर घमासान, एकदूसरे पर हार का ठीकरा फोड़ रहे पूर्व मंत्री-विधायक