Bijnor News: यूपी के बिजनौर के किरतपुर इलाके के नारायणपुर गांव के रहने वाले एक व्यक्ति अनिल कुमार ने अपनी ही पत्नी के खिलाफ साजिश रची. पति ने डॉक्टरों के साथ मिलकर अपनी पत्नी को पागल घोषित कर दिया. साजिश रचते हुए पति उसे डॉक्टर के यहां ले गया और पत्नी से कहा कि वह उसके लिए एक सर्टिफिकेट बनवा रहा है. पीड़ित महिला को जब पति की करतूत का पता लगा तो वह अब विक्षिप्त प्रमाण पत्र को निरस्त कराने के लिए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के यहां चक्कर लगा रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


जानिए क्या है पूरा मामला
दरअसल, किरतपुर इलाके के नारायणपुर गांव निवासी घनश्याम की पुत्री पारुल की शादी करीब 5 साल पहले अनिल कुमार के साथ हुई थी, जो कि थाना शहर कोतवाली इलाके के मुबारकपुर गांव का निवासी हैं. दोनों के बीच शुरुआती दौर में सब कुछ सामान्य चल रहा था, लेकिन एक साल से दोनों के बीच संबंध बिगड़ गए. पति को जब लगा कि उसकी पत्नी कानूनी दांव पेंच में उलझा सकती है तो उसने सरकारी चिकित्सक की मदद से पत्नी को ही 70 प्रतिशत से अधिक मानसिक रोगी घोषित करवा दिया.


मानसिक रोग विशेषज्ञ का बयान
मानसिक रोगी घोषित करने वाले डॉक्टर नितिन कुमार जिला चिकित्सालय में मानसिक रोग विशेषज्ञ के रूप में तैनात हैं, उनका मानना यह है कि उन्होंने साक्षात्कार के माध्यम से ही महिला को 70 फीसदी का मानसिक रोगी पाया है.


चिकित्सक प्रमाण पत्र को निरस्त करने की बात
अब मामला तूल पकड़ने के बाद महिला का चिकित्सक प्रमाण पत्र को निरस्त करने की बात की जा रही है जबकि सीएमओ जांच की बात कर रहे हैं.


 


Bijnor News: कब्र खोदकर गर्दन काट ले गए, बिजनौर में माहौल बिगाड़ने की कोशिश