Meeut News: उत्तर प्रदेश पुलिस के ऑपरेशन लंगड़ा से अपराधियों की जान सूख रही है. अपराधी पुलिस के पास अब तो सरेंडर करने से जाने में भी डर रहे हैं उन्हें डर है कि सरेंडर के दौरान ही उनका एनकाउंटर न कर दिया जाए, या फिर पैर में गोली मारकर लंगड़ा न कर दिया जाए. मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में में मस्जिद में घुसकर मौलाना पर गोली चलाने वाले ने सोमवार को यूपी की मरेठ पुलिस के एनकाउंटर के डर से दिल्ली के गाजीपुर थाने में सरेंडर कर दिया.  वहीं सूचना मिलने पर मेरठ पुलिस उसे हिरासत में लेने के लिए दिल्ली रवाना हो चुकी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेरठ का मौलाना गोलीकांड
मेरठ के लिसाड़ी गेट क्षेत्र में रविवार की सुबह सरताज नामक शख्स ने मस्जिद में घुसकर मौलाना पर उस वक्त गोली चला दी, जब मौलाना बच्चों को ऑनलाइन उर्दू और अरबी की क्लास दे रहे थे. गोली मौलाना के सिर को छूते हुए निकल गई, जिससे वे घायल हो गए. 


घटना के बाद मौलाना तेजी से कमरे की ओर भागे, जबकि आरोपी सरताज तमंचा मौके पर छोड़कर फरार हो गया था. गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग मस्जिद में पहुंचे और मौलाना को गंभीर हालत में देखा. उन्हें तुरंत हापुड़ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है. 


आरोपी ने मौलाना को गोली क्यों मारी
पुलिस जांच में सामने आया है कि सरताज के परिवार में कोई सदस्य बीमार था, जिसके इलाज के लिए उसने मौलाना से झाड़-फूंक कराई थी. जब उपचार से कोई फायदा नहीं हुआ, तो सरताज नाराज हो गया और उसने मौलाना पर हमला कर दिया. 


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Meerut Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


ये भी पढ़ें: पिलर से रस्सी बांधी और चोर उड़ा ले गए 25 लाख की वायर, नमो भारत ट्रेन के ट्रैक से भारी चोरी