COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Baghpat News: यूपी के बागपत जनपद में बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक शादी समारोह में पहुंचे. उन्होंने ने जयंत चौधरी के भाजपा में जाने को लेकर बोले कि इस गठबंधन से जयंत चौधरी को अमृत मिलेगा. उन्होंने यह भी कहा है कि जनता राष्ट्रवाद के रास्ते पर चल पड़ी है. उत्तराखंड में हुई घटना को लेकर भी बड़ा बयान दिया. 


जयंत चौधरी के भाजपा में शामिल होने पर टिप्पणी
इतना ही नहीं भाजपा संसद साक्षी महाराज ने भाजपा और आरएलडी के गठबंधन को लेकर बयान दिया. साक्षी महाराज ने कहा कि गठबंधन से जयंत चौधरी की पार्टी को अमृत मिलेगा. फिर दोनों पार्टी मिलकर लड़ेंगी तो पश्चिमी यूपी की तमाम सीटें जीत लेंगी.


हल्द्वानी की घटना पर बोले साक्षी महाराज
उत्तराखंड के हल्द्वानी की घटना पर साक्षी महाराज ने बोला कि जिस तरह पहले लव जेहाद चलता था. उसी तरह अब लैंड जेहाद चल रहा है यह कहा हैं कि ये बीमारी बहुत पुरानी है.  लव जिहाद के बाद सरकार लैंड जिहाद के खिलाफ ही कार्रवाई करेगी और लोगों को इस से दर्द होगा. 


चौधरी चरण सिंह पर भी बोले 
साक्षी महाराज ने किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह को भारत रत्न पुरस्कार मिलने पर  कहा कि केवल जाट समाज ही नहीं बल्कि संपूर्ण देश भी किसान वर्ग चौधरी चरण सिंह को सम्मान मिलने से प्रभावित होगा. जिसका असर 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में देखने को मिलेगा. 


और पढ़े- प्रदेश के इन जिलों में टीबी से मिली मुक्ति, सीएम योगी की मुहिम ला रही रंग


और पढ़े- RLD का सपा से अलग होने पर सीएम योगी ने कसा तंज, विधानसभा में बोले-आज कोई साथ आने को तैयार नहीं