राजवीरी चौधरी/बिजनौर:  उत्तर प्रदेश के बिजनौर में कुछ दिनों पहले एक महिला की सिर कटी लाश मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने छान-बीन शुरू कर दी. अभी फिलहाल इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला?
 बिजनौर जिले के नांगल थाना क्षेत्र के सबलपुर बीतरा खादर इलाके में 4 दिन पहले 10 मार्च को एक महिला की सिर कटी हुई लाश बरामद हुई थी. इस घटना के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा भर घटना के खुलासे के लिए एक टीम का गठन किया. जब इस हत्या को लेकर पुलिस ने छानबीन शुरू की तो पता चला कि किरतपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला रोहताश नाम का व्यक्ति नई मंडी जालंधर पंजाब में काम किया करता था. वहां पर पूनम नाम की महिला भी काम करती थी. काम करने के दौरान दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए.


पहले से ही शादी शुदा थी महिला.
महिला पहले से ही शादी शुदा थी और उसके 3 बच्चे भी थे. इसके बाद रोहताश महिला को लेकर किरतपुर अपने घर ले आया. महिला पूनम द्वारा रोहताश पर शादी का दबाव बनाया जा रहा था. रोहताश ने अपने घर पर जब शादी की बात बताई तो घर वालों ने महिला को रास्ते से हटाने का सोचा.


घरवालों के साथ मिलकर बनाया मारने का प्लान 
जिसे तरह उन लोगों ने प्लान बनाया ठीक उसी तरीके से रोहताश ने महिला को पहले तो नांगल थाना क्षेत्र के खादर इलाके में बुलाया. फिर अपने परिजनों की मदद से रघुवीर और होरी सिंह के साथ मिलकर पूनम की गला घोटकर हत्या कर दी. बाद में महिला का सिर काटकर उसके ऊपर तेजाब डालकर लाश को मालन नदी मे फेंक दिया. 


एसपी ने क्या बोला?  
इस घटना को लेकर एसपी नीरज जादौन ने हत्या का खुलासा करते हुए कहा कि रोहतास सहित उसके परिवार के सदस्य रघुवीर व होरी सिंह को भी गिरफ्तार कर जेल भेज गिया गया है. वहीं अभी एक आरोपी फरार है उसकी तलाश अभी जारी है.