Gonda News: उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले से इंसानियत को शर्मसार करता एक मामला सामने आया है. यहां धानेपुर के दो नाबालिग लड़कों पर एक 5 साल की बच्ची से रेप करने का आरोप लगा है. पीड़ित पिता की तहरीर पर पुलिस ने नाबालिग लड़कों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही बच्ची को गोंडा के जिला महिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने मामले में आगे की जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला? 
मामला धानेपुर थाना क्षेत्र का है. यहां रहने वाली एक 5 पांच वर्षीय लड़की धानेपुर बाजार में स्थित एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है. शुक्रवार को भी रोजाना की तरह स्कूल गई थी. आरोप है कि स्कूल में पढ़ने वाले एक 8 वर्षीय और एक 10 वर्षीय लड़कों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. घर पहुंचने के बाद पीड़ित बच्ची ने अपने पिता को आपबीती बताई. जिसके बाद पिता ने धानेपुर थाने में तहरीर देकर दोनों नाबालिगों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया. वहीं आज सुबह गोंडा जिला महिला अस्पताल में डॉक्टरों ने पीड़िता का मेडिकल परीक्षण किया. बच्ची के कपड़े को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेजा गया. 


एसपी ने दी जानकारी 
घटना की जानकारी होते ही गोंडा पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. एसपी ने बताया कि 9 फरवरी देर रात धानेपुर थाने में स्थानीय एक व्यक्ति द्वारा तहरीर दी गई. जिसमें उसकी 5 वर्षीय नाबालिग बेटी के साथ उसी के स्कूल में पढ़ने वाले दो बच्चों ने गलत काम किया. प्राप्त तहरीर के आधार पर तत्काल धानेपुर थाने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है. उच्च अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है. आरोपों की जांच कर आगे की वैधानिक कार्यवाही की जाएगी.


यह भी पढ़ें- Ghaziabad News: गाजियाबाद में युवती के साथ गैंगरेप की वारदात, पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया आरोपी, अस्पताल में भर्ती