Mirzapur Dulhan Video/ राजेश मिश्र: मीरजापुर के कछवां थाना क्षेत्र में बाइक सवार एक युवती को जबरन बैठा कर भाग निकले और युवती शोर मचाती रही. थाना प्रभारी की गाड़ी सामने से आकर निकल गई. लेकिन उनके लौट कर आने के बाद बाइक सवार आँखों से ओझल हो गए थे. मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है. कछवा पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या था पूरा मामला
दरअसल,  बहन के प्रेम प्रसंग में शादी करने से नाराज परिजन जबरन बाइक पर बैठाकर युवती को घर ले गए. बहन के प्रेम विवाह से नाराज भाइयों ने बहन को फिल्मी अंदाज में प्रेमी के घर से जबरन उठा लिया. बाइक पर बैठी बहन रास्ते भर बचाओ बचाओ चिल्लाती रही तभी युवती की आवाज सुनकर स्थानीय पत्रकार ने बाइक का पीछा कर रोकने की कोशिश की मगर वह नहीं रूकी. बहन को अगवा करने वाले भाई पत्रकार का पीछा करते देख बाइक को और तेजी से भगाने लगे. 


बताया गया कि पांच दिन पहले घर से भाग कर युवती ने प्रेम विवाह किया था. पड़री थाना क्षेत्र की रहने वाली युवती का प्रेम सम्बन्ध उसके चचेरे भाई के साले के साथ चल रहा था. जो कि कछवां थाना क्षेत्र का रहने वाला है. शादी की जानकारी जब युवती के चचेरे भाइयों को हुई तो कछवा गांव पहुंच कर साले से मारपीट करने लगे. इसके बाद चचेरे भाई बाइक से युवती को ले जा रहे थे जिसका युवती विरोध करते हुए वीडियो में नजर आ रही है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.


मामले की जांच शुरू
सदर सीओ मंजरी राव ने बताया की युवती का अपहरण नहीं किया गया. वायरल वीडियो में उसके चचेरे भाई है. चचेरे भाई बाइक पर अपनी बहन को ले जा रहे है इसलिए युवती चिल्ला रही है. किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है.  युवती को ले जाने से पहले मारपीट भी की गई थी.  फिलहाल तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.


ये भी देखे-  Mirzapur Video: मिर्जापुर में फिल्मी अंदाज में दुल्हन किडनैप, बाइक पर जबरन बैठाकर ले भागे बदमाश