Amroha/Veenit Aggarwal: अमरोहा जनपद के रहरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक 14 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर उस पर तेजाब से हमला किया गया. छात्रा की हालत गंभीर है और उसे मेरठ के हायर सेंटर रेफर किया गया है.  पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई कर रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छात्रा को घर से खींचकर जंगल ले गए
यह घटना पथरा मुस्तकम गांव की है, जहां कक्षा 8 में पढ़ने वाली छात्रा सोमवार की तड़के सुबह करीब 3 बजे अपहरण का शिकार हुई. छात्रा के भाई यशवीर ने बताया कि दो अज्ञात युवक घर के दरवाजे पर आए और दरवाजा खोलने के लिए आवाज दी. जैसे ही छात्रा ने दरवाजा खोला, युवकों ने उसे जबरन उठाकर हैदलपुर के कीकर के जंगलों में ले गए. वहां छात्रा के चेहरे पर तेजाब डाल दिया गया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई.


गंभीर हालत में छात्रा मेरठ की गई रेफर
गंभीर हालत में छात्रा किसी तरह अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद परिजन उसे तुरंत नजदीक के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत नाजुक देखते हुए उसे मेरठ रेफर कर दिया. 


परिजनों के मुताबिक, छात्रा की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस संबंध में जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार सिंह ने कहा कि मामला पुरानी दुश्मनी से जुड़ा हो सकता है और पुलिस आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई कर रही है. 


इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है, और लोग इस क्रूर हमले की निंदा कर रहे हैं. पुलिस जांच में जुटी है और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Moradabad Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!


ये भी पढ़ें: पत्थरबाजों ने माता रानी को नहीं छोड़ा, प्रतिमा का शेर किया क्षतिग्रस्त, डीजे पर भजन को लेकर बवाल