UP By Election: मुरादाबाद में अमरोहा से कांग्रेस सांसद दानिश अली ने भाजपा और आरएसएस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा और आरएसएस की पाठशालाओं में महिलाओं के खिलाफ जहर फैलाया जा रहा है. एक उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री की अभद्र टिप्पणी का हवाला देते हुए दानिश अली ने कहा, "अब लड़कियां लड़ नहीं सकतीं", यह बयान भाजपा और आरएसएस की महिला विरोधी मानसिकता को दर्शाता है. उनका कहना है कि 2014 से देश में नफरत की खेती की जा रही है, जो केवल एक समुदाय के खिलाफ नहीं बल्कि दलित, शोषित, महिलाएं और अल्पसंख्यकों के खिलाफ भी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बगैर नाम लिए मोदी और शाह पर निशाना
दानिश अली ने भाजपा के आंतरिक कलह पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि गुजरात के दो नेताओं ने पूरी भाजपा और देश पर कब्जा कर रखा है. उन्होंने आरोप लगाया कि इस आंतरिक संघर्ष के चलते मुस्लिम समाज को फुटबॉल बनाया जा रहा है. उन्होंने कहा, "एक पक्ष हमें इधर से मारता है और दूसरा उधर से," 


ये भी पढ़ें:  सपा ने एक और उम्मीदवार के नाम का किया ऐलान, जानें मीरापुर सीट से किसे दिया टिकट


दानिश का भाजपा पर समाज को बांटने का आरोप
सांसद ने यह भी कहा कि लोकसभा चुनावों में यूपी की जनता ने भाजपा को जवाब दे दिया है और अब उपचुनाव में भी 10 की 10 सीटों पर उनकी पार्टी की जीत पक्की है. उन्होंन कहा कि हमें बस यह तय करना है कि पिछली बार से कितनी ज्यादा लीड से भाजपा को हराना है. दानिश अली ने कहा कि भाजपा का एजेंडा लगातार बदलता रहता है और वे नए-नए कानून और अध्यादेश लाकर समाज को बांटने की कोशिश कर रहे हैं. 


अमरोहा सांसद ने जनता से सचेत रहने की अपील करते हुए कहा कि दिल्ली में बैठे नेताओं ने तय कर लिया है कि उत्तर प्रदेश के मौजूदा नेताओं को हटाना है.


उत्तर प्रदेश नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Moradabad Latest News हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!