Moradabad News/आकाश शर्मा: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से रिश्वत लेने का मामला सामने आया है. जहां एंटी करप्शन टीम ने 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए खनन विभाग में काम करने वाले एक संविदा कर्मचारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार हुआ कर्मचारी का नाम शाहरुख पाशा बताया जा रहा है. वहीं पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की जांच शुरू कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जिला खनन अधिकारी ने मांगी थी रिश्वत
आपको बता दें कि जिला खनन अधिकारी राहुल सिंह ने 3 लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी. रिश्वत को बिना किसी की नजर में आकर लाने का जिम्मा जिला खनन अधिकारी ने शाहरुख खान को दिया था. जिसके बाद संविदा पर काम करने वाले शाहरुख ने पीड़ित से 2 लाख 20 हजार में पूरा सौदा तय किया था.


एंटी करप्शन टीम से शिकायत
इस पूरे प्रकरण के बाद पीड़ित ने जिला खनन अधिकारी और संविदा कर्मचारी की शिकायत मुरादाबाद की एंटी करप्शन टीम से की थी. शिकायत पर अमल करते हुए टीम के कहने पर पीड़ित ने आरोपी खनन विभाग कर्मचारी को 20 हजार रुपए देने की पेशकश की.
एंटी करप्शन के साथ पीड़ित ने जिला खनन विभाग के कार्यालय पहुंच 20 हजार की रिश्वत दी. इस दौरान एंटी करप्शन टीम ने आरोपी संविदा कर्मचारी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया.


मिट्टी उठाने की परमिशन के नाम पर घूस
जांच में पता चला है कि जिला खनन अधिकारी राहुल सिंह ने मिट्टी उठाने की परमिशन देने के नाम पर तीन लाख की घूस मांगी थी. वहीं एंटी करप्शन टीम द्वारा पकड़े गए आरोपी संविदा कर्मचारी को सिविल लाइंस थाने ले जाया गया है. इसके साथ ही सिविल लाइंस थाने मे एंटी करप्शन टीम जिला खनन अधिकारी राहुल सिंह और गिरफ्तार संविदा कर्मचारी शाहरुख के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा रही है. 


यह भी पढ़ें - दूल्हे की करतूत लेकर आधी रात दुल्हन ने बुला ली पुलिस,सामने आई हैरान करने वाली सच्चाई


यह भी पढ़ें - 'हवस के पुजारी' वाले बयान पर बवाल, सपा ने दी धीरेंद्र शास्त्री को चेतावनी


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News in Hindi और पाएं Latest Moradabad News Hindi की हर पल की जानकारी. उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!