UP Crime News/Akash Sharma: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक युवती ने ज्योतिषी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. युवती का आरोप है कि बाबा ने पूजा के लिए व्हाट्सएप से वीडियो कॉल पर बैठाया और फिर गलत तरीके से उसकी अश्लील वीडियो बना ली. अब वह बाबा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लगातार पैसों की मांग कर रहा है. बाबा ने महिला से पैसे ने दने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल और रिश्तेदारों को भेज देने की धमकी भी दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
मुरादाबाद पुलिस ने इस मामले में बाबा कि खिलाफ आईपीसी की धारा 384, 503 में मुकदमा दर्ज लिया है. साथ में पुलिस जांच में भी जुट गई है. पूरे मामले के संबंध में एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है की महिला की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जो भी दोषी है उसके विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी.


क्या है पूरा मामला
मुरादाबाद की रहने वाली युवती का आरोप है की कुछ समय पहले वह अपने भविष्य के बारे में पूछने के लिए अपने एक दोस्त के जरिए कबीर नाम के ज्योतिषी से संपर्क किया था. इस दौरान युवती की ज्योतिषी से उसकी बात हुई तो उसने पूजा करने की बात कही. ज्यातिषी ने कहा की तुम्हें पूजा में वीडियो कॉल पर बैठना पड़ेगा और में यहां से ही पूजा कर दूंगा. इसके बाद युवती ने उसके बताए अनुसार पूजा के लिए वीडियो कॉल शुरू कर बैठ गई. इस दौरान जैसा जैसा कहा गया युवती वैसे ही करती रही. इसी दौरान आरोपी ने उसका अश्लील वीडियो गलत तरीके से बना लिया. अब दूसरे नंबर से कॉल कर युवती को ब्लैकमेल कर पैसे न देने पर विडियो सोशल मीडिया और रिश्तेदारों को भेजने की धमकी देकर परेशान कर रहा है. युवती के इन आरोपों के आधार पर पुलिस ने भी कबीर नाम के व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्यवाही में जुट गई है.


एसपी सिटी का बयान
इस मामले के संबंध में मुरादाबाद के एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया का कहना है की इस तरह का प्रकरण थाना कोतवाली पर आया है. इसके संबंध में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है की किसी ने उसको व्हाट्सएप के माध्यम से विडियो कॉलिंग की थी. जिसमे उसको जिस तरह से कहां गया उसका वो वीडियो बनाया गया. वीडियो के बाद उसको धमकी दी जा रही थी और डिमांड की जा रही थी. इस संबंध में मुकदमा दर्ज किया गया है और जो भी इसमें दोषी हैं उनके विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जाएगी.


और पढ़ें - सोलह नाती-पोते वाले 70 साल के चचा ने कर ली दूसरी शादी, फिर दुल्हन ने कर दिया कांड