Shambal News/सुनील सिंह: यूपी के संभल में कांग्रेस जिला अध्यक्ष विजय शर्मा और उनके दो भाइयों के खिलाफ रंगदारी मांगने के आरोप में FIR दर्ज हुई है. आरोप लगाने वाले शख्स, जो एक प्लाट स्वामी हैं, ने आरोप लगाया है कि विजय शर्मा और उनके भाइयों ने उनसे 5 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की थी. पीड़ित का कहना है कि जब उन्होंने यह राशि देने से इनकार किया, तो विजय शर्मा ने उन्हें प्लाट पर कोई निर्माण कार्य न होने देने की धमकी दी.
एसडीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे 
इस मामले में विजय शर्मा ने अपनी सफाई देते हुए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. उनका कहना है कि शिकायतकर्ता खुद एक भू माफिया है. यह आरोप उनके खिलाफ एक सोची-समझी साजिश है. उन्होंने भू माफिया के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है. इस मुद्दे पर न्याय की मांग को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष परिवार के साथ एसडीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए हैं.
पुलिस मामले की जांच में जुटी 
यह घटना संभल सदर कोतवाली इलाके के टांडा ग्राम की है. जो अब इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है. स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है और आगे की कार्यवाही के लिए दोनों पक्षों से बयान लिए जा रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसे भी पढे: Bijnor News: अब बिजनौर में ट्रेन पलटाने की साजिश? पटरी पर 20 मीटर तक रखे गए पत्थरों को तोड़ते हुए गुजरी मेमो ट्रेन