विनीत अग्रवाल/अमरोहा: अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र में भाजपा नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह के स्कूल की वैन पर तीन अज्ञात बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है. मंगलवार को जब स्कूल वैन बच्चों को लेकर जा रही थी, तभी तीन नकाबपोश बदमाश बाइक पर सवार होकर आए और अचानक वैन पर गोलियां बरसानी शुरू कर दी. इस घटना के बाद बच्चों में चीख-पुकार मच गई और सभी में गहरी दहशत फैल गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैन चालक का बयान
वैन चालक मोंटी ने बताया कि बदमाशों ने अचानक बाइक से उतरकर हमला किया, जिससे वैन में बैठे सभी बच्चे और चालक खुद को असुरक्षित महसूस करने लगे. हालांकि, इस घटना में किसी को शारीरिक चोट नहीं पहुंची, लेकिन बच्चों और वैन चालक को मानसिक तनाव का सामना करना पड़ा. घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया, और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तुरंत जांच शुरू की.


पुलिस अधीक्षक ने कहा 2 दिन पहले हुए झगड़े का बदला लेने के लिए की गई फायरिंग, घटना का मुख्य आरोपी किया गया गिरफ्तार


भाजपा नेता ने दिया आशवासन
भाजपा नेता चौधरी वीरेंद्र सिंह ने इस घटना की कड़ी निंदा की है और प्रशासन से दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाने की मांग की है. इस घटना से न केवल अभिभावकों बल्कि पूरे इलाके में भय का माहौल बन गया है. चौधरी वीरेंद्र सिंह ने बच्चों और उनके अभिभावकों को यह भरोसा दिलाने का प्रयास किया है कि उनकी सुरक्षा के लिए हरसंभव कदम उठाए जाएंगे.


यह भी पड़ें : Sambhal News: पराली जलाने पर भूखे मरेंगे किसान, हाथ से खोना पड़ेगा किसान सम्मान निधि और राशन कार्ड


उत्तर प्रदेश की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें UP News और पाएं Moradabad Breaking News in Hindi  हर पल की जानकारी । उत्तर प्रदेश की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!