Kasganj News: उत्तर प्रदेश के कासगंज में आज यानी शुक्रवार को एक भीषण हादसा हुआ. तड़के हुए इस हादसे में एक कार में इस कदर आग लगी कि उस पर सवार लोग बुरी तरह से झुलस गए. दरअसल, चलती कार में आग लगने से मां और ढाई माह का बेटा जिंदा आग में झुलस गया. दूसरी ओर पति बुरी तरह से झुलस गया है. जिसे फिलहाल अस्पताल में भर्ती करवाया है. बताया जा रहा है कि हादसे का शिकार हुए लोग मथुरा दर्शन के लिए जा रहे थे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पति अस्पताल में भर्ती 
जानकारी मिली है कि शहर कोतवाली क्षेत्र के कासगंज बाईपास पर हादसा हुआ है. बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के रफिया गंज के रहने वाले आशीष यादव मथुरा जा रहे थे, साथ में उनकी पत्नी और ढाई माह का बच्चा भी थायबाईपास के पास कार में एकाएक ही आग लग गई जिससे तीनों ही लोग कार के भीतर ही फंस गए. वहां से निकल रहे ट्रक चालकों की जब कार पर नजर पड़ी तो मौके पर पहुंच कर आनन फानन में तीनों को कार से बाहर निकाला. हालांकि तब तक देर हो गई थी कियोंकि मां-बेटे की इस दौरान मौत हो गई थी. वहीं आशीष को पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. दूसरी ओर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.


रायबरेली में भी हादसा 
एक सड़क हादसे की सूचना यूपी के रायबरेली जिले से भी आई जहां पर तेज रफ्तार बोलेरो बेकाबू होकर डिवाइडर से जा टकराई. कार सवार चार लोगों की इस दर्दनाक हादसे में दर्दनाक मौत हो गई. चार लोग हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के लिए जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी है कि कार सवार बारात से वापस लौट रहे थे तब यह भीषण हादसा हुआ. बारातियों से भरी बोलेरो देर रात वापस लौट रही थी. सुल्तानपुर रायबरेली हाईवे पर उसी दौरान दुर्घटना हो गई.