सुनील सिंह/संभल: संभल: नखासा थाना इलाके में रविवार को सपा सांसद जियाउर्रहमान बर्क की स्कॉर्पियो गाड़ी ने बाइक सवार युवक को रौंद डाला. इस हादसे में बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने कार चालक को हिरासत में लेकर गाड़ी को कब्जे में लिया है. सांसद की कार सीज कर ली गई है. कार की भीषण टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए. जिससे युवक की मौके पर मौत हो गई. परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस ने  जांच शुरू कर दी है. युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यहां हुआ हादसा


ये पूरा मामला नखासा थाना क्षेत्र के दिल्ली हसनपुर मार्ग स्थित रिठाली गांव के पास का है. युवक की पहचान अलीपुर निवासी समरपाल का 30 वर्षीय पुत्र गौरव के रूप में हुई है. जानकारी के मुताबिक मृतक युवक बेटा होने की खुशी में दोस्तों को मिठाई खिला कर घर लौट रहा था . पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया है और गाड़ी सीज कर ली गई है. जिस समय ये हादसा हुआ उसमें सपा सांसद जिया उर रहमान वर्क मौजूद नहीं थे. दिल्ली में मौजूद सपा सांसद जिया उर रहमान वर्क ने हादसे की जानकारी से इंकार किया.


मातम में बदली घर की खुशियां


युवक की मौत के हादसे से बेटा होने की खुशियां मातम में बदल गईं. मृतक युवक की पत्नी के 3 बेटियों के जन्म के बाद बेटा पैदा हुआ था. युवक अपने दोस्तों को मिठाई खिलाने के बाद घर वापस लौट रहा था. संभल-हसनपुर मार्ग पर गांव सिंहपुरसानी पहुंचते ही सामने से आ रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि गौरव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार और चालक को कब्जे में लिया.इस हादसे के बाद घर में कोहराम मचा हुआ. एक दिन पहले ही घर में बेटा पैदा होने पर जो खुशियां थी वो अब दुख भर क्षण में बदल गई हैं. मृतक की पत्नी का बुरा हाल हो गया है.