रामपुर: शायर मुन्नवर राणा की बेटी सोमैया राणा ने 29 दिसंबर को समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने के बाद एक्टिव हो गई हैं. सोमैया आजम खां की पत्नी शहर विधायक तंजीन फातिमा से मिलने रामपुर पहुंची. इस दौरान सोमैया सपा विधायक से मुलाकात की. वहीं मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता होने के नाते उनसे मिलने आई हूं और उनसे मुलाकात काफी अच्छी रही. उन्होंने का कि बीजेपी के जुल्म को खां परिवार ढो रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वैक्सीन का इंतजार खत्म...'नपुंसक' राजनीति का दौर शुरू


 कार्यकर्ता के नाते आई हूं मुलाकात करने
रामपुर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए सोमैया राणा ने कहा कि 29 दिसंबर को अखिलेश यादव की उपस्थिति में पार्टी जॉइन की है और कार्यकर्ता की हैसियत से यह ज़रूरी है कि आजम खां के परिवार से मिलूं. उन्होंने कहा कि खास तौर से तंजीन फातिमा जो जेल से छूट गई हैं. यह हमारे लिए बहुत ख़ुशी की बात है.


उन्होंने कहा कि उनसे अच्छी मुलाक़ात रही और बहुत सारी बातें जानने को मिलीं. बहुत-सी बातों में इस बात की भी अफवाहें फैलाई जा रहीं हैं कि आजम खां की फैमिली पार्टी से नाराज़ है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है और पार्टी ने बराबर साथ दिया है.


दिलचस्प होगा यूपी पंचायत चुनाव, भाजपा से टक्कर लेने दिल्ली से AAP तो मुंबई से आ रही शिवसेना


आजम खां और उनके परिवार पर हुए केस पर कहा कि ज़ुल्म इस पार्टी की नीति है. खासकर आजम खान और उनके परिवार की बात की जाए तो यह ज़ुल्म की इंतिहा है, क्योंकि एक ऐसे इंसान के साथ यह काम किया गया, जिसने शिक्षा के क्षेत्र में वह कदम उठाया जो आसान नहीं है.


सपा की सरकार बनते ही हटा दिए जाएंगे केस
सीएए और एनआरसी के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि जब जब लोग देश को बचाने की बात करेंगे सरकार मुकदमे लगाएगी. हम मुकदमों से नहीं डरते हमें देश बचाना है संविधान बचाना है. इसका जो मूलभूत ढांचा है उसको बचाना है इस पर ही हमारे ऊपर मुकदमे हैं. कहा कि मैंने पार्टी ज्वाइन की तो अखिलेश यादव ने इस बात का आश्वासन दिया है कि जो भी सीएए और एनआरसी के झूठे मुकदमे लगाए हैं 2022 में सरकार बनती है तो उन सभी झूठे मुकदमों को वापस लिया जाएगा.


BJP ने कसी कमर, मतदाता सूची को लेकर बूथ कार्यकर्ताओं को बड़ी जिम्मेदारी


पीएम नरेंद्र मोदी से बतौर हिंदुस्तानी है नजदीकियां
पिता मुनव्वर राणा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आरएसएस से नजदीकियों पर कहा कि प्रधानमंत्री से बतौर एक हिंदुस्तानी नजदीकियां रही हैं, पर्सनल कुछ भी नहीं है. जब उनकी मुलाकात हुई थी वह भी वहीं से आमंत्रण आया था, जिसमें तमाम मुद्दे लेकर पापा उनसे मिले थे. 


ये भी देखें:


 बांके बिहारी मंदिर में मारो-मारो की आवाज, फिर जमकर चले लात-घूंसे


पैसे के लेन-देन को लेकर सड़क पर ही भिड़े ट्रैक्टर मालिक और मजूदर, देखिए वीडियो


 


WATCH LIVE TV