UP Nikay Chunav Result 2023: यूपी निकाय चुनाव में जहां उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मॉडल हिट हुए हैं.तो, वहीं माफियाओं के अवैध निर्माण पर बाबा के बुलडोजर की कार्रवाई से लेकर गैंगस्टरों का पुलिस एनकाउंटर लोगो को खासा पसंद आ रहा है.भाजपा के सबका साथ सबका विकास नारे को योगी मॉडल ने चार चांद लगा दिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जारी रहेगी कार्रवाई
माफियाओं और गैंगस्टरों पर कार्रवाई को लेकर प्रदेश की जनता काफी खुश नजर आ रही हो. तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष ने गुर्जर पर हुई कार्रवाई और एनकाउंटर का मुद्दा उठाया था तो जनता में उन्हें एक सिरे ने नकार दिया.2023 विधानसभा चुनाव में दुबारा जीत हासिल करके सत्ता में आने के बाद यह साफ़ हो गया कि बुलडोजर नीति और माफियाओं पर कार्रवाई का सिलसिला फिरसे चलेगा. 


भाजपा ने हासिल की बड़ी जीत 
भाजपा का बुलडोजर नीति और माफियाओं पर कार्रवाई वाला मॉडल सबसे ज्यादा हिट होगा. 17 नगर निगम में बीजेपी ने कब्जा किया तो नगर पालिका और नगर पंचायतों में भी बड़ी जीत दर्ज कर साबित कर दिया कि यूपी में सिर्फ योगी मॉडल है और माफियाओं और गैंगस्टर पर कार्रवाई और बुलडोजर को जनता सबसे ज्यादा पसंद करती है.


चुनाव प्रचार में बाबा की थी डिमांड 
निकाय चुनाव के प्रचार के दौरान सीएम योगी की जनसभाओं की अच्छी खासी डिमांड थी. नगर निकाय चुनाव को लेकर 13 दिन में मुख्यमंत्री योगी ने हाफ सेंचुरी लगा दी. दोनों ही चरणों में सीएम योगी ने धुआंधार प्रचार किया. इलेक्शन कैंपेन के दौरान वह राज्य के सभी 18  मंडलों व 17 नगर निगम क्षेत्रों में पहुंचे.इतना ही नहीं चुनाव प्रचार के आखिरी दिन सीएम कानपुर, बांदा व चित्रकूट में जनसमर्थन की अपील की. निकाय चुनाव में आक्रामक प्रचार अभियान के दौरान सीएम ने गोरखपुर में 4, लखनऊ में 3, वाराणसी व अयोध्या में दो-दो रैली व सम्मेलन को संबोधित किया. 


पश्चिमी उत्तर प्रदेश से की जनसभाओं की शुरुआत 
योगी ने चुनावी जनसभाओं की शुरुआत पश्चिमी उत्तर प्रदेश से की थी. उन्होंने हर जनसभा में पूर्व की अखिलेश यादव सरकार के राज में खस्ताहाल कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार का मुद्दा उठाया था. 


WATCH:'रिवॉल्वर दीदी' प्रमिला पांडेय फिर बनीं कानपुर की मेयर, नगर निगम में बीजेपी ने बनाया 30 साल का रिकॉर्ड