प्रयागराज : अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद बहुजन समाज पार्टी के हाथी की सवारी करने की तैयारी में है. इसके लिए माफिया अतीक अहमद ने अपनी पत्नी शाइस्ता परवीन को बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात के लिए कहा है. इतना ही नहीं आगामी नगर निकाय के चुनाव में माफिया अतीक अहमद बीएसपी के समर्थन से अपनी पत्नी को प्रयागराज के महापौर के चुनाव में प्रत्याशी बनाने की भी तैयारी कर ली है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गठजोड़ को लेकर मायावती से मिलेंगी 
माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन ने जी मीडिया से खास बातचीत कहा है कि वह जल्द ही बीएसपी सुप्रीमो मायावती से मुलाकात करेंगी. शाइस्ता परवीन ने बताया कि वह मायावती से मुलाकात कर मुसलमान और दलित गठजोड़ को लेकर बातचीत करेंगी. इसके लिए उन्हें हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के साथ गठजोड़ की वकालत भी करेंगी. शाइस्‍ता ने कहा है कि मुस्लिम और दलित गठजोड़ अगर एक साथ आएंगे तो उत्तर प्रदेश के आने वाले चुनाव में उसके बेहतर नतीजे भी देखने को मिलेंगे.


सीएम योगी की कार्यशैली की तारीफ 
इससे पहले माफिया अतीक अहमद के बाद उसकी पत्नी शाइस्ता ने भी उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली की सराहना की है. शाइस्ता परवीन ने साफ तौर पर कहा है कि योगी आदित्यनाथ ईमानदार हैं. यह जानकारी उनके पति पूर्व सांसद अतीक अहमद ने उन्हें बताई है. उन्होंने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ की कार्यशैली से भी पता चलता है कि वह बेहद ईमानदार हैं. 


डर की वजह से तारीफ नहीं कर रहे 
शाइस्ता परवीन ने कहा कि कुछ लोग यह भी सोच रहे होंगे कि अतीक अहमद और उनका परिवार डर की वजह से योगी आदित्यनाथ की तारीफ कर रहा है, लेकिन सच्चाई यही है कि योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश में बेहतर काम कर रहे हैं. इसकी तारीफ की जानी चाहिए. रही बात डर की तो अब उनके पास कुछ खोने को है ही नहीं जिसका उन्हें डर हो. शाइस्ता परवीन ने कहा कि पति अतीक अहमद, देवर पूर्व विधायक अशरफ और दो बेटे जेल में हैं, रहने के लिए घर तक नहीं है, किराये के मकान में रहने के लिए वह मजबूर हैं, तो ऐसे में डर का कोई सवाल नहीं है.


लोकसभा चुनाव में होगी भाजपा की बड़ी जीत
शाइस्ता परवीन ने कहा कि अगर आगामी चुनाव में शिवपाल सिंह यादव का अखिलेश यादव ने साथ नहीं लिया तो इसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा. आगामी चुनावों में यादव वोट बैंक भी अखिलेश यादव का साथ छोड़कर बीजेपी के साथ चला जाएगा. शाइस्ता परवीन ने दावा किया है कि योगी आदित्यनाथ के बेहतरीन कार्य शैली की बदौलत उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी आगामी लोकसभा के चुनाव में बड़ी जीत भी दर्ज करेगी.