उधम सिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में पंतनगर एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने हवाईअड्डे के परिसर के अंदर कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में सुसाइड कर लिया. हैरान करने वाली बात यह है कि एयरपोर्ट एयर ट्रैफिक कंट्रोल टीम में काम करने वाले असिस्टेंट मैनेजर महिला की वेशभूषा में थे, उन्होंने होठों पर लिपिस्टिक, माथे पर बिंदी और सलवार ब्लाउज पहन रखा था, ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि आखिर उन्होंने ये खौफनाक कदम क्यों उठाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या बोले एसपी?
उधम सिंह नगर जिले के पुलिस अधीक्षक (शहर) मनोज कत्याल ने कहा कि मृतक आशीष चौसाली ने सोमवार को अपने कमरे में छत के पंखे से लटकते हुए 'बिंदी' और लिपस्टिक लगाई हुई थी. एसपी कात्याल ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला लग रहा है लेकिन घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पुलिस ने बताया कि चौसाली ने रविवार की रात अपने कमरे में जाने से पहले अपने एक दोस्त और रिश्तेदार के साथ खाना खाया था. 


पिथौरागढ़ के रहने वाले थे चौसाली
कात्याल ने कहा, उनका कमरा अंदर से बंद था और सोमवार को उसे जबरन खोलना पड़ा. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. चौसाली पिथौरागढ़ जिले के रहने वाले थे और हवाई अड्डे पर सहायक प्रबंधक (हवाई यातायात नियंत्रण) के रूप में काम करते थे. पुलिस ने कहा कि उनकी पत्नी पिथौरागढ़ में एक स्कूल शिक्षिका हैं और दंपति की एक ढाई साल की बेटी है. उन्होंने बताया कि इस बीच, सुराग के लिए चौसाली के मोबाइल फोन से मिलने वाले सबूत की जांच की जा रही है.


हेल्पलाइन : जीवन अनमोल है. किसी को भी किसी भी कारण हताशा, निराशा या डिप्रेशन हो तो कोई भी गलत कदम उठाने से पहले सरकार के हेल्‍पलाइन नंबर +91 9630899002, +91 7389366696 पर संपर्क करें.


यह भी पढ़ें - नोएडा में तालिबानी तरीके से युवक की हत्या, चाकू से गोदा फिर बाइक में बांधकर घसीटा


यह भी देखें  - Video: नाबालिग से छेड़छाड़ शोहदे को पड़ी भारी, चप्पलों से पीटते हुए थाने लेकर पहुंची आंटियां