NIACL recruitment 2024: रोजगार की तलाश कर रहे युवाओं के लिए यह एक सुनहरा मौका है. दरअसल दि न्यू इंडिया एश्योरेंस कंपनी लिमिटेड ने असिस्टेंट 300 पदों पर भर्ती निकली हैं. इस भर्ती के लिए युवाओं से आवेदन मांगे गए है. इस नौकरी को करने की चाह रखने वाले युवाओं को ऑनलाइन माध्यम से आवेदन करना होगा. ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि  15 फरवरी 2024 है. आवेदक newindia.co.in पर जाकर 1 फरवरी 2024 से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आयु सीमा 
इस नौकरी के लिए इच्छुक उ्मीदवारों की आयुसीमा 21 वर्ष से 30 वर्ष तय की गई है. ST/SC कैटेगरी के युवाओं 5 बर्ष की अधिक छूट और OBC कैटेगरी के युवाओं को 3 वर्ष की छूट प्रदान की गई है. 


योग्यता
आवेदक को किसी भी विषय से ग्रेजुएट और जिस राज्य से आवेदन कर रहा हो उस राज्य, क्षेत्र का भाषा का ज्ञान होना आवश्यक है. 


सैलरी 
इस नौकरी को पाने वाले व्यक्ति का मासिक वेतन करीब 37000 रुपये होगा.


चयन
उम्मीदवारों का चयन प्रारंभिक, मुख्य परीक्षा व रीजनल लेंग्वेज टेस्ट में प्रदर्शन के आधार पर होगा. प्रारंभिक परीक्षा पास करने वाले उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा. मेन परीक्षा में पास होन वाले शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों को क्षेत्रीय भाषा का टेस्ट भी देना होगा.


प्री परीक्षा का प्रारूप
1 घंटे का 100 मार्क्स का ऑनलाइन ऑब्जेक्टिव टेस्ट होगा. पेपर में तीन सेक्शन होंगे- इंग्लिश (30 मार्क्स, 30 प्रश्न), रीजनिंग (35 प्रश्न, 35 प्रश्न), न्यूमेरिकल एबिलिटी- 35 प्रश्न, 35 मार्क्स


यह भी पढ़े- Delhi Home Guard Recruitment 2024:12वीं पास के लिए दिल्ली में 10 हजार से ज्यादा पदों पर भर्ती, आज से करें अप्लाई