बागपत : बागपत जिले में आपराधिक वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही है और आएदिन एक के बाद हो रही हत्या की वारदातों से बागपत जिला दहल उठा है, जिसके चलते बागपत पुलिस अपराधियों के सामने नतमस्तक है. ताजा मामला कोतवाली बागपत इलाके का है. जहां पिछले एक सप्ताह में दर्जनों बड़ी आपराधिक वारदातें हो चुकी हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज भी क्षेत्र में दो परिवारों में पिछले काफी समय से चली आ रही रंजिश के चलते दोनों परिवारों के चचेरे भाइयों में जमकर संघर्ष और फायरिंग हुई है. इसमें एक युवक की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है. इसकी सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घायल को अस्पताल में भर्ती कराकर तफ्तीश में जुटी है. 


दरअसल, मामला कोतवाली बडौत इलाके का है जहां हिलवाड़ी गांव में रहने वाले बिजेंद्र सिंह ओर गुड्डू के परिवारों के बीच पिछले काफी समय से रंजिश चली आ रही है और आज जब बिजेंद्र अपने दो बेटों काला, कर्मवीर ओर उनके दो अन्य साथियों के साथ खेतों में नलकूप से पानी चलाने के लिए गए थे तो बिजेंद्र के ताऊ के बेटे गुड्डू, पिंटू और छोटा भी अपने दो अन्य साथियों के साथ खेतों में नलकूप से पानी चलाने के लिए पहुंचे थे तभी वहां पर जैसे ही बिजेंद्र ने नलकूप का तार जोड़ने लगे तो ट्रांसफार्मर पर ओवरलोड होने की बात कहकर तार जोड़ने से मना कर दिया.


इसके बाद दोनों पक्षों में संघर्ष हो गया और दोनों तरफ से फायरिंग भी शुरू हो गई और उस दौरान बिजेंद्र के पक्ष के कर्मवीर की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरे पक्ष से भी छोटा नाम का व्‍यक्ति गंभी गंभीर रूप से घायल हो गया. इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है. फिलहाल घटना के बाद गांव में तनावपूर्ण माहौल को देखते हुए भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है और पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.