Tripti Dimri Relationship: नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी गोवा के इस रईसजादे संग कर रही डेटिंग, अनुष्का शर्मा के भाई से ब्रेकअप

फिल्म एनिमल आज हिंदी सिनेमा में ही नहीं बल्कि हर भाषाओं में धमाल मचा रही है. नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी का अनुष्का शर्मा के भाई से ब्रेकअप होने के बाद अब इस रईस बिजनेसमैन के साथ नाम जुड़ा रहा है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 18 Dec 2023-3:21 pm,
1/8

Tripti Dimri Relationship नेशनल क्रश बनने वाली तृप्ति डिमरी लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. कहा जा रहा है, कि वह एक रईस बिजनेसमैन को डेट कर रही हैं. बता दें, तृप्ति का नाम अनुष्का शर्मा के भाई कर्नेश शर्मा के साथ भी जुड़ चुका है. कुछ महीने पहले ही उनके ब्रेकअप होने की खबर सामने आई थी.

 

2/8

एनिमल में जोया के रोल को तृप्ति डिमरी ने निभाया है. मूवी के बाद हर तरफ भाभी 2 के नाम से तृप्ति की चर्चा हो रही है. मूवी में रणबीर के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने काफी लाइमलाइट बटोरी है. लोगों को वह इतनी पसंद आईं कि उन्हें 'नेशनल क्रश' का टैग भी दे दिया है.

 

3/8

फिल्मी दुनिया में तृप्ति डिमरी ने अपने अफेयर की वजह से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. बताया जा रहा है, कि वह अनुष्का शर्मा के भाई कर्नेश शर्मा के साथ तब नाम जुड़ा था, जब वह उनके प्रोडक्शन में बनी फिल्म बुलबुल में नजर आई थीं. इसके बाद तृप्ति ने कर्नेश की फिल्म कला में भी काम किया था. 

 

4/8

कर्नेश शर्मा और तृप्ति अक्सर कई पार्टीज में एक साथ दिखाई दिए थे. दोनों की रोमांटिक फोटोज ने भी लोगों का ध्यान खींचा था. हालांकि, तृप्ति या कर्नेश में से किसी ने भी अपने रिलेशनशिप पर मुहर नहीं लगाई. कुछ महीने पहले दोनों के ब्रेकअप की खबरें आग की तरह फैल गई थीं. हालांकि, ब्रेकअप के कारण का खुलासा नहीं हुआ. अब कर्नेश के साथ ब्रेकअप के बाद तृप्ति का नाम किसी और के साथ जोड़ा जा रहा है. 

5/8

तृप्ति डिमरी का नया ब्वॉयफ्रेंड कौन

इन दिनों तृप्ति डिमरी का नाम बिजनेसमैन सैम मर्चेंट (Sam Merchant) के साथ जुड़ रहा है. हाल ही में, तृप्ति एक फंक्शन में पहुंची थीं, जहां से उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. फोटो में वह सैम के साथ व्हाइट आउटफिट में ट्विनिंग करती हुई दिखाई दीं. 

 

6/8

 फोटोज वायरल होने के बाद से ही उनके अफेयर की खबरों ने हवा पकड़ ली है.  सैम एक बिजनेसमैन हैं, जो गोवा में एक रेस्तरां के मालिक हैं.  हालांकि, सैम और तृप्ति के बीच कोई रिश्ता है या फिर ये महज अफवाह, अभी तक ये क्लियर नहीं हुआ है. 

 

7/8

कौन-सी फिल्मों में अब तक नजर आ चुकी तृप्ति डिमरी

तृप्ति डिमरी का उत्तराखंड के एक साधारण परिवार में जन्म हुआ था. यह एक युवा भारतीय अभिनेत्री और मॉडल है. तृप्ति बॉलीवुड फिल्मों में अपने कार्य के लिए जानी जाती है. इन्होंने वर्ष 2017 में फिल्म पोस्टर बॉयज के साथ अपनी एक्टिंग की शुरुआत की थी. और उसके बाद 2018 में लैला मजनू और 2020 में बुलबुल जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के बीच अपनी जगह बनाई है. 

 

8/8

तृप्ति डिमरी के शौक

अभिनेत्री तृप्ति डिमरी की उम्र 29 वर्ष है. तृप्ति हमेशा से ही ग्लैमर की दुनिया की ओर आकर्षित रही हैं. बता दें, तृप्ति कुत्ता प्रेमी है और उनके पास चार पालतू कुत्ते हैं. उन्हें अपने खाली समय में तैराकी करना या दूर दराज के स्थान की यात्राएं करना पसंद है. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link