Dipika Kakar Son Ruhaan: दर्द में हैं दीपिका कक्कड़ का बेटा रुहान, एक्ट्रेस ने बताई ये वजह

दीपिका कक्कड़ ने यूट्यूब पर व्लॉग शेयर किया है. दीपिका ने व्लॉग में बताया कि उनका बेटा रुहान दर्द में है, जिसकी वजह से वो काफी रोता है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Tue, 12 Dec 2023-3:46 pm,
1/7

Dipika Kakar Ruhaan:

एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इन दिनों मदरहुड एंजॉय कर रही हैं. वो अपना पूरा समय  बेटे रुहान को देती हैं. इसके अलावा दीपिका यूट्यूब पर व्लॉग भी शेयर करती हैं. 

 

2/7

दीपिका कक्कड़

एक्ट्रेस दीपिका ने हाल ही में व्लॉग शेयर करके बताया कि उनका बेटा दर्द में हैं. दरअसल, रुहान की टीथिंग शुरू हो गई है, जिसकी वजह  एक्ट्रेस  के बेटे रुहान को काफी दर्द हो रहा है. 

 

3/7

व्लॉग ना बनाने की वजह

एक्ट्रेस दीपिका ने व्लॉग में कहा, कि 10 दिन हो गए हैं और मैंने व्लॉग नहीं बनाया. पिछले कुछ दिन से मैं कई कारणों से डाउन थी. खासतौर पर रुहान की टीथिंग की वजह से. रुहान बहुत दर्द में है. जब से हमने दवाई शुरू की है, तब से उसे थोड़ा आराम है. लेकिन फिर भी दर्द हो रहा है. 

 

4/7

टीथिंग दर्द

एक्ट्रेस दीपिका ने बताया कि जब इसका टीथिंग दर्द शुरू होता है तो ये बहुत रोता है. जब रुहान को रोता देखती हूं तो मैं भी थोड़ा परेशान हो जाती हूं. एक्ट्रेस ने अपने व्लॉग के जरिए अपने फैंस को यह खबर दी है. 

 

5/7

ब्रेस्ट मिल्क

इसके अलावा दीपिका ने बताया कि कैसे वो रुहान के दर्द को कम करने की कोशिश कर रही हैं. दवाई के अलावा वो रुहान को अपना ब्रेस्ट मिल्क फ्रीज करके दे रही हैं. ताकि उसे आराम मिल सके और इससे रुहान को थोड़ा आराम भी मिला है.

 

6/7

दीपिका ने लिया है एक्टिंग से ब्रेक

इसी साल 2023 जून में  एक्ट्रेस दीपिका के बेटे रुहान का जन्म हुआ था. दीपिका ने बेटे की परवरिश के लिए एक्टिंग से ब्रेक लिया हुआ है. दीपिका को वापस टीवी शो में देखने के लिए फैंस काफी बैचेन हैं. 

 

7/7

शोएब इब्राहिम

एक्ट्रेस दीपिका के पति शोएब इब्राहिम शो झलक दिखला जा में नजर आ रहे हैं. शोएब इब्राहिम शो में अपने डांस से फैंस को इंप्रेस कर रहे हैं. साथ ही दर्शकों का दिल जीत रहे है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link