Karwa Chauth Photos: सीएम धामी से डिप्टी सीएम बृजेश पाठक तक, नेताओं और सितारों ने ऐसे मनाया करवा चौथ

सुहागिन स्त्रियों के लिए करवा चौथ का त्योहार बेहद खास माना जाता है. इस दिन पत्नियां अपने पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं. ऐसे में 20 अक्टूबर को धूमधाम से करवा चौथ का त्योहार मनाया गया. यहां देखिए राजनीतिक और बॉलीवुड के दिग्गजों की परिवार संग खूबसूरत तस्वीरें.

पूजा सिंह Mon, 21 Oct 2024-12:45 pm,
1/13

Karwa Chauth Photos: 20 अक्टूबर यानी रविवार को धूमधाम से करवा चौथ का त्योहार मनाया गया. देश के अलग-अलग हिस्सों से चांद को अर्घ्य देकर सुहागिनों ने अपना व्रत खोला. ऐसे में बॉलीवुड से लेकर राजनेताओं तक ने अपने परिवार के साथ करवा चौथ सेलिब्रेट किया. जिनकी तस्वीरें सामने आई हैं. आप भी देखिए

2/13

परिवार संग सीएम धामी

उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी ने अपने परिवार के साथ करवा चौथ सेलिब्रेट किया. इस दौरान का एक वीडियो और कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिनमें उनकी पत्नी चंद्रमा को अर्घ्य देते हुए दिखाई दे रही हैं.

3/13

डिप्टी सीएम ने ऐसे मनाया करवा चौथ

यूपी के डिप्टी सीएम बृजेश पाठक ने भी अपने परिवार के साथ करवा चौथ का त्योहार मनाया. इस मौके पर डिप्टी सीएम ने सभी सुहागिनों को शुभकामनाएं देते हुए एक्स पर पोस्ट किया और अपनी तस्वीरें भी शेयर की.

4/13

बॉलीवुड सेलेब्स का करवा चौथ

बॉलीवुड जो हर त्योहार को धूमधाम से सेलिब्रेट करता है, वो भला करवा चौथ पर कहां पीछे रहने वाला था. इस साल बॉलीवुड में कई नई जोड़ियां बनीं हैं. वहीं, कई सेलेब्स खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहीं हैं. उनकी तस्वीरें भी सामने आई हैं.

5/13

अनिल कपूर के घर पर पूजा

हर साल की तरह इस साल भी अनिल कपूर के घर पर उनकी वाइफ सुनीता ने करवा चौथ की पूजा का इंतजाम किया. जिसमें शिल्पा शेट्टी से लेकर रवीना टंडन तक शामिल हुईं. इस मौके पर अनिल कपूर के घर में सितारों का जमावड़ा देखने को मिला.

6/13

सेलेब्स का लुक

करवा चौथ के मौके पर अनिल कपूर ऑल ब्लैक लुक में ब्लैक गाड़ी से उतरते हुए स्पॉट हुए. वहीं गीता बसरा भी ट्रेडिशनल लुक में दिखीं. इसके अलावा सोनम कपूर भी पापा के घर पूजा में शामिल होने ट्रेडिशनल लुक में पहुंचीं.

7/13

सेलिब्रेशन की झलकियां

करवा चौथ के मौके पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो शेयर किया. जिसमें उनके साथ मीरा राजपूत समेत दूसरी कई सेलेब्स भी नजर आईं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने अनिल कपूर की वाइफ सुनीता का आभार व्यक्त किया.

8/13

सोनाक्षी सिन्हा ने रखा व्रत

शत्रुघ्न सिन्हा की लाडली सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का ये पहला करवा चौथ था. ऐसे में दोनों ने ही करवा चौथ का व्रत रखा. इसकी जानकारी खुद सोनाक्षी ने एक मजेदार वीडियो शेयर करते हुए दिया.

9/13

एक करवा चौथ ऐसा भी

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत और जैकी भगनानी ने भी करवा चौथ का व्रत रखा. इस मौके पर एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने बेड रेस्ट वाला करवा चौथ मनाया.

10/13

परिणीति चोपड़ा और रवीन टंडन

परिणीति चोपड़ा और रविना टंडन ने भी करवा चौथ के मौके पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की. जहां परिणीति चोपड़ा की इंस्टा स्टोरी में पूजा की थालियां रखी दिखीं. तो वहीं रवीना टंडन ने कई खूबसूरत तस्वीरों के साथ एक पोस्ट किया. जिसमें उनके साथ और भी सेलेब्स नजर आईं.

11/13

कैटरीना कैफ का करवा चौथ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने भी अपने पति विक्की कौशल के लिए करवा चौथ का व्रत रखा. इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने करवाचौथ की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की. जिसमें वो अपने सास-ससुर और पति के साथ बेहद खुश दिख रही हैं.

12/13

रानी मुखर्जी का करवा चौथ

किसी भी इवेंट में रानी मुखर्जी अपने लुक्स से खूब सुर्खिया बटोरती हैं. हाल में दुर्गा पूजा के दौरान जहां साड़ी में उनका एक से बढ़कर एक शानदार लुक देखने को मिला, वहीं अब करवा चौथ पर उन्होंने अपना एक पुराना स्टाइल रिपीट कर दिया.

13/13

भारती सिंह का सेलिब्रेशन

सभी हसीनाओं ने जहां एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कीं, वहीं कॉमेडियन भारती सिंह का करवा चौथ सेलिब्रेशन सबसे हटकर रहा. उन्होंने अपना और कपिल शर्मा की वाइफ गिन्नी के साथ एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे देखकर आपका हंसते-हंसते पेट फूल जाएगा. वीडियो में वो ये भी दर्द बयां कर रही हैं कि भूख की वजह से डांस स्टेप्स ठीक से नहीं कर पा रही.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link