Ayodhya Ram Mandir Guest list: देश की इन जानी मानी हस्तियों का लगेगा अयोध्या में जमावड़ा, मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता

Ayodhya Ram Mandir Guest list: भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में अब कुछ ही दिन शेष है. राम मंदिर उद्घाटन समारोह की सारी तैयारियां लगभग पूरी कर ली गई है. सभी को निमंत्रण पत्र भी दिए जा चुके हैं. देश की इन जानी मानी हस्तियों को भी अयोध्या से बुलावा भेजा गया है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Fri, 19 Jan 2024-11:23 am,
1/9

विराट कोहली

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को अयोध्या में प्रस्तावित प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण मिला है. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस वायरल तस्वीर में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के निमंत्रण पत्र संग नजर आ रहे हैं.

2/9

महेन्द्र सिंह धोनी

सोमवार को पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी को प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का निमंत्रण मिल चुका है. 22 जनवरी को धोनी भी भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का हिस्सा बनेंगे

3/9

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को 22 जनवरी, 2024 को अयोध्या के राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा में आमंत्रित किया गया है. इस भव्य कार्यक्रम में कई हाई-प्रोफाइल हस्तियां शामिल होंगी

4/9

अभिनेता अरुण गोविल

रामानंद सागर की 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभाने वाले दिग्गज अभिनेता अरुण गोविल को अयोध्या में  राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह का निमंत्रण मिला है. 

5/9

राम चरण

आर आर आर (RRR) फिल्म एक्टर राम चरण को भी राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र द्वारा भगवान राम के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण मिल चुका है. 

6/9

सुपर स्टार रजनी कांत

साउथ फिल्मों के सुपर स्टार रजनी कांत को भी इस शुभ अवसर में शामिल होने का मौका मिला है. राम मंदिर उद्घाटन समारोह का न्योता रजनीकांत के घर भी पहुंच चुका है.

 

7/9

अभिनेता अमिताभ बच्चन

राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह कार्यक्रम के दौरान अभिताभ बच्चन भी नजर आएंगे. अभिनेता को राम जन्म भूमि ट्रस्ट द्वारा न्याता दिया जा चुका है. 

8/9

उद्योग जगत

उद्योग जगत से रतन टाटा, मुकेश अंबानी, गौतम अडाणी  को निमंत्रण भेजा जा चुका है. राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में ये सभी लोग 22 तारीख को अयोध्या पहुंचने वाले है. 

9/9

धर्मगुरुओं

ट्रस्ट ने 125 संत परंपरा के चार हजार धर्मगुरुओं को को भी इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है. 

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link