नैना देवी से नंदा देवी मंदिर तक, रेलवे लाया उत्तराखंड के तीर्थ घूमने का शानदार ऑफर

अगर आप लोग भी उन गिने-चुने लोगों में आते है जिन्होंने अभी तक उत्तराखंड के सुंदर नजारें नहीं देखे है तो कोई बात नहीं इस बार आपके लिए एक सुनहरा अवसर है. जुलाई में आप उत्तराखंड के कई सुंदर स्थानों को एक साथ देख सकते हैं.

राहुल मिश्रा Thu, 27 Jun 2024-3:48 pm,
1/10

शानदार टूर पैकेज

इस मॉनसून आप लोग भी देवभूमि घूमने का प्लान बना सकते है. अगर आप लोग भी उत्तराखंड की इन हसिन वादियों में घूमने जाएंगे तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक शानदार टूर पैकेज लाया है. 

2/10

घूमने वाले यात्री

आरसीटीसी ने उत्तराखंड घूमने वाले यात्रियों के एक खास टूर पैकेज रखा है, जिसके बारे में हम आपको आज बताएंगे.

3/10

नेचर लवर

नेचर से प्यार करने वाले लोगों को उत्तराखंड घूमना बहुत पसंद होता है. वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो धार्मिक स्थलों की सैर करने के लिए भी उत्तराखंड आते है. ऐसे लोगों के लिए उत्तराखंड किसी स्वर्ग से कम नहीं है. 

4/10

IRCTC उत्तराखंड

इन्ही लोगों को देखते हुए आईआरसीटीसी उत्तराखंड ने एक स्पेशल टूर पैकेज निकाला है जिसमें आपको बहुत सारी सुविधाएं मिलेंगी. 

5/10

गौरव टूरिस्ट ट्रेन

इस टूर को भारत गौरव टूरिस्ट ट्रेन के जरिए पूरा किया जा सकता है. यह पूरा पैकेज 12 दिन और 11 रात का है. इसमें आपको अल्मोड़ा, कौसानी, काठगोदाम, नैनीताल और रानीखेत की सैर करने का मौका मिल रहा है.

6/10

ट्रेन से बोर्डिंग

इस पैकेज में ट्रेन से बोर्डिंग और डी बोर्डिंग कोचुवेली, कोल्लम, चेंगन्नूर, कोट्टायम, एर्नाकुलम टाउन, त्रिशूर, शोरानूर जंक्शन, कोझिकोड, कन्नूर, मंगलुरु जंक्शन, मडगांव, कल्याण, वसई रोड, वापी, सूरत और वडोदरा होगी.

 

7/10

नैना देवी मंदिर

इस पैकेज में आपको नैनीताल के नैना देवी मंदिर, कांची धाम, अल्मोड़ा के नंदा देवी मंदिर आदि के दर्शन का मौका भी मिल रहा है.

8/10

28,020 शुल्क देना होगा

यह पूरा टूर स्टैंडर्ड और डीलक्स में बांटा हुआ है. इसमें आपको 28,020 रुपये से लेकर 35,340 रुपये तक का शुल्क देना होगा. वहीं बच्चों के अलग से पैसे देने पड़ेंगे. 

9/10

सुविधाएं मिलेंगी

इस पैकेज में आपको होटल में ठहराया जाएगा. इसमें आपको रोज अलग-अलग ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर तीनों की सुविधा मिलेगी.

 

10/10

ट्रैवल इंश्योरेंस

इस पैकेज की खास बात यह है कि यहां आपको ट्रैवल इंश्योरेंस की सुविधा भी मिलेगी. आप इस टूर पैकेज की बुकिंग आईआरसीटीसी की ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए कर सकते हैं.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link