गाजीपुर: लोकसभा चुनाव के इस दौर में जहां सभी लोग चुनाव में जीत हासिल करने में लगे हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6वीं बार गाजीपुर जाएंगे. बताया जा रहा है कि 25 मई को प्रधानमंत्री मोदी गाजीपुर के सदर ब्लॉक के आरटीआई मैदान/नवीन स्टेडियम में आ सकते हैं. पीएम वाराणसी समेत पूर्वांचल की सीटों पर निशाना साधेंगे. गाजीपुर के बीजेपी प्रत्याशी पारस नाथ राय के लिए लोगों से वोट की अपील करेंगे.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पीएम के आगमन की तैयारियां शरू
प्रधानमंत्री मोदी के गाजीपुर आगमन को लेकर तैयारियां आज से शुरू हो गई हैं. आपको बता दें कि मौके पर बीजेपी जिलाध्यक्ष सुनील सिंह समेत तमाम बीजेपी के नेता व कार्यकर्ता भी तैयारियों में जुटे हुए हैं. बीजेपी जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने पीएम के गाजीपुर आने की जानकारी देते हुए बताया कि प्रधानमंत्री गाजीपुर प्रत्याशी पारस नाथ राय समेत पूर्वांचल के अन्य प्रत्याशियों के लिए भी जनता से वोट मांगने आ रहे है. 


क्या पीएम के आगमन से जीत सुनिश्चित?
पीएम के गाजीपुर आगमन से गाजीपुर के प्रत्याशी पारस नाथ राय की जीत सुनिश्चित होगी. जिलाध्यक्ष ने आगे कहा कि अभी मिनट टू मिनट का कार्यक्रम भी आ जाएगा. आज पीएम के कार्यक्रम को लेकर आरटीआई मैदान में भूमि पूजन कराया जाएगा. इस ग्राउंड में पीएम के कार्यक्रम की तैयारियों के लिए समान भी आना शरू हो गया है. इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि सबसे पहले 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान कान्हा गौशाला में आए थे. 


2019 के लोकसभा चुनाव
आपको बता दें कि गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र में जखनियां, सैदपुर, ग़ाज़ीपुर, जंगीपुर, ज़मानिया सहित 5 विधानसभा क्षेत्र शामिल हैं. गाजीपुर एक जनरल सीट है. बीएसपी, बीजेपी इस निर्वाचन क्षेत्र में मुख्य दल हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में बीएसपी के अफजाल अंसारी ने 119,392 वोटों के अंतर से इस सीट पर जीत हासिल की थी. उन्होंने बीजेपी के मनोज सिन्हा को हराया था. वहीं 2014 के लोकसभा चुनाव में मनोज सिन्हा ने इस सीट से जीत हासिल की थी.


आगे पढ़ें-
 Agra News: आटा चक्की चलाने वाला कैसे बना पर्ची किंग, आगरा में खड़ा किया अरबों रुपये का जूतों का कारोबार


UP Road Accident: हाईवे पर खड़े DCM में घुसी कार, हादसे में पांच साल की बच्ची समेत तीन लोगों की मौत