नई दिल्ली/अलीगढ़: अलीगढ़ के जिलाकारगार के विचाराधीन कैदी ने शुक्रवार (03 अगस्त) देर रात चादर का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. जेल प्रशासन ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. कैदी की पहचान फुरकान के रूप में हुई, कैदी को क्वार्शी पुलिस ने एक दिन में पहले एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया था. घटना के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा हुआ है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, सिविल लाइन इलाके के जोहरा बाग निवासी मो. फुरकान ने पेट दर्द की शिकायत की. इस पर उसे जेल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कैदी पर नजर रखने के लिए सुरक्षाकर्मी भी तैनात किया गया था. शुक्रवार (03 अगस्त) देर शाम युवक अस्पताल के पिछले हिस्से में गया यहां पुराने पाइप पर अस्पताल के बेड की चादर का फंदा बनाया और लटककर जान दे दी.


ये भी पढ़ें: सलाखों में सलमान: इससे पहले जोधपुर जेल में जब बने कैदी नंबर 343


परिजनों का आरोप है जेल प्रशासन की लापरवाही की वजह से ये हादसा हुआ. वहीं, कैदी की सुरक्षा में कांस्टेबल की तैनाती की गई थी लेकिन उसे घटना की भनक नहीं लगी. पुलिस का कहना है कि पूरे0 मामले की जांच कराई जा रही है. सुरक्षा में तैनात कांस्टेबल पर भी कार्रवाई की जाएगी.