Crorepati Tips For Money On Dhanteras: फेस्टिव सीजन चल रहा है. दिवाली आने ही वाली ह. मां लक्ष्मी को खुश करने के लिए लोग तमाम तरह के उपाय करते हैं. कुछ लोगों के पास धन की लक्ष्मी का डेरा होता है तो कुछ के पास से लौट जाती हैं. अमीर बनने के लिए लोग दिन रात मेहनत के साथ उपाय करते हैं लेकिन धन की देवी उनसे खुश नहीं होती. ज्योतिष के मुताबिक मां को खुश करने के लिए कुछ उपाय करने चाहिए. इसके अलावा  धनतेरस के पर्व पर कुछ न कुछ खरीदने की रस्म है. ऐसे में यदि आप एक छोटा सा चम्मच खरीदते है तो आपकी बंद किस्मत खुल जाएगी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ज्योतिष उपाय
ज्योतिष और पंचांग में कुछ उपायों के बारे में कहा गया है कि इनको करने से मां खुश होती हैं और झोली भर देती हैं. पूरे साल तिजोरी भरी रहती है.  बड़े-बड़े बिजनेस मैन धनतेरस के दिन एक चीज जरूर घर पर लाते हैं और उनकी तिजोरी भरी रहती है. यानी ज्योतिष की मानें तो हमको भी इन उपायों को करना चाहिए.


कब है धनतेरस
29 अक्टूबर 2024


क्या लाना है आपको
अगर आपकी भी अंबानी और अड़ानी की तरह बनना है तो आप भी इन उपायों को कर सकते हैं. ऐसा करने से मां लक्ष्मी बहुत प्रसन्न होती है और पूरे साल उन पर पैसों की बरसात करती है. घर में सुख-समृद्धि और धन आएगा. इसी के साथ घर में कभी भी पैसों की किल्लत नहीं आती है. अगर आप धनतेरस पर सोना-चांदी नहीं खरीद सकते है तो आप एक छोटी से चम्मच खरीद कर ले आएं. करोड़पति लोग इतने अमीर होने के बावजूद भी धनतेरस पर एक छोटी चम्मच जरूर खरीदते है. इस बात का ध्यान रखना है कि ये चम्मच आपको रोज के कामों में इस्तेमाल नहीं करनी है बल्कि इसे तिजोरी में संभाल कर रखनी है. ऐसा कहा गया है कि ये करने से आपकी तिजोरी में रखे पैसे में बढ़ोत्तरी होगी. ऐसा करने से आपके घर पर मां लक्ष्मी की कृपा होती है और पूरे साल धन की बरसात करती रहती है. हमेशा आपके घर में धन की बढ़ोतरी होती रहेगी.  बहुत से धनी लोग ऐसे ही करते हैं.


Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.


Dhanteras 2024 Muhurat: धनतेरस पर सोना कितने बजे खरीदें, बस मिलेगा इतने घंटे का शुभ मुहूर्त