Aaj Ka Rashifal 17 October 2024: वैदिक ज्योतिषशास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है. एक राशि करीब एक महीने चलती है इस प्रकार से एक साल में 12 राशियों का चक्र पूरा होता है. हर राशि का स्वामी ग्रह होता है. ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकंलन किया जाता है. आज 17 अक्टूबर दिन गुरुवार है. आज शरद पूर्णिमा का दिन है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Sharad Purnima 2024 Daan: शरद पूर्णिमा के दिन जरूरतमंदों को करें इन चीजों का दान, हमेशा भरी रहेगी आपकी तिजोरी


मेष राशि: 17 अक्टूबर का दिन बढ़िया रहने वाला है. छात्र और युवा अपने करियर पर ध्यान देंगे. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें, चोट लग सकती है. घऱ में किसी की सेहत खराब हो सकती है.


वृषभ राशि: वृषभ राशि के लिए दिन बढ़िया रहेगा. ऑफिस में काम का बोझ ज्यादा रहेगा. नया काम शुरू करने का सोच सकते हैं. शाम को किसी  पुराने दोस्त से मुलाकात होगी, जो अच्छी रहेगी.


मिथुन राशि: इन जातकों के लिए गुरुवार सही रहेगा. बिजनेस में उतार-चढ़ाव लगा रहेगा. महिलाएं आज खूब शॉपिंग करेंगी. सेहत ठीक रहेगी. परिवार में शाम को किसी बात को लेकर माहौल नरम हो सकता है.


कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों के लिए साधारण रहेगा. सेहत नरम रहेगी. छात्र पढ़ाई के लिए बाहर जा सकते हैं. काम के सिलिसले में बाहर जाना हो सकता है. लव लाइफ ठीक ठाक चलेगी.


सिंह राशि: आज का दिन सिंह राशि के लिए  परेशानी से निजात दिलाने वाला रहेगा. ऑफिस में काम की भागदौड़ ज्यादा रहेगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे. नौकरी की तलाश पूरी हो सकती है.


कन्या राशि: कन्या राशि के लिए आज कुछ अच्छा हो सकता है. शादीशुदा जीवन ठीक चलेगा. कुंवारों को विवाह के प्रस्ताव आ सकते हैं. माता-पिता के आशीर्वाद से आपका कोई रुका हुआ काम पूरा हो सकता है. 


तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए गुरुवार मिला जुला रहेगा. ऑफिस में काम बोझ ज्यादा रहेगा. परिवार में किसी सदस्य को रिटायरमेंट मिलने से कोई पार्टी का आयोजन हो सकता है.


वृश्चिक राशि: 17 अक्टूबर का दिन वृश्चिक राशि के लिए शानदार रहेगा. आज नया मकान या गाड़ी खरीदने की सोच सकते हैं. संतान सुख मिलेगा. ऑफिस में दिन ठीक गुजरेगा. नौकरी में प्रमोशन का योग है.


धनु राशि: धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला-जुला रहेगा. परिवार में किसी रिश्तेदार का आना हो सकता है. किसी पुराने दोस्त से आपको आज मदद  मिलेगी. सेहत ठीक है.


मकर राशि: गुरुवार मकर राशि के जातकों के लिए थोड़ा सा नरम रहेगा. छात्रों को बाहर जाने का मौका मिल सकता है. जीवनसाथी की भावनाओं का सम्मान करना होगा.


कुंभ राशि: 17 अक्टूबर का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए परेशानी वाला हो सकता है. कामकाज ठीक चलेगा. आज गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें, चोट लग सकती है. 


मीन राशि: गुरुवार का दिन मेष राशि के लिए बढ़िया रहेगा. धर्म के कार्यों में परिवार के साथ शामिल होंगे. शाम को काम की वजह से थकान होगी. छात्र अपनी पढ़ाई पर ध्यान देंगे.


Disclaimer: इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है.  सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक पहुंचाई गई हैं. हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है. इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी. ZEE UPUK इसकी जिम्मेदारी नहीं लेगा.


यह भी पढ़ें:  Saptahik Rashifal: कन्या समेत इन चार राशि वालों की किस्मत करेगी कमाल, बनेंगे सारे काम, छप्पड़ फाड़ धन वर्षा 


Festival Calendar 2025: होली-नवरात्रि से रक्षाबंधन-दिवाली तक, 2025 में किस दिन होगा कौन सा त्योहार, रविवार को कई फेस्टिवल से छुट्टियां खराब