Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि समेत इन तीन जातकों को मिलेंगे नए मौके, पढ़ें मेष से लेकर मीन तक का हाल

Aaj ka rashifl: 23 मई 2024, गुरुवार को चंद्रमा तुला राशि (Tula Rashi) में गोचर कर रहा है. पूर्णिमा (Purnima) के दिन चंद्रमा 16 कलाओं से पूर्ण होता है.

Thu, 23 May 2024-5:00 am,
1/13

मेष राशि

मेष राशि वालों के लिए दिन सामान्य रहेगा. मीडिया से जुड़े लोगों के लिए दिन अच्छा है.  व्यापारियों ने  यदि कर्ज़ लिया हुआ है तो उन्हें कर्ज़ चुकाने के लिए बहुत अधिक मेहनत करनी होगी. संपत्ति से जुड़ा हुआ विवाद यदि  कोर्ट या कचहरी में चल रहा था तो उसका फैसला आपके पक्ष में आ सकता है.

 

 

2/13

वृषभ राशि

इन जातकों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. नौकरी वालों को अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है. ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. युवा जातकों की बात करें तो चालाक लोगों से थोड़ा सा दूर रहे. सेहत की बात करें तो कल बड़े बुजुर्ग  जोडो के दर्द से परेशान रहेंगे.

 

3/13

मिथुन राशि

मिथुन जातकों के लिए दिन अच्छा है. नौकरी और व्यापार ठीक रहेगा. युवा गुस्से पर काबू रखें. आज पार्टनर के लिए कुछ मुश्किले पैदा हो सकती हैं.व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा.

 

4/13

कर्क राशि

कर्क जातकों के लिए दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में सावधानी से कार्य करें, कोई बड़ी गलती की संभावना है. छात्र पढ़ाई पर ध्यान दें. बिजनेस में कोई बड़ा फैसला लेने से बचें, समय ठीक नहीं है.

 

5/13

सिंह राशि

सिंह राशि वालों के लिए दिन हल्का रहेगा. नौकरी में दिन ठीक गुजरेगा. सेहत का ध्यान रखें, खराब हो सकती है. छात्रों के लिए दिन ठीक है. परिवार में कोई अच्छी खबर आ सकती है.

 

6/13

कन्या राशि

कन्या राशि के लिए दिन थोड़ा सा उथल-पुथल वाला रहेगा. मेडिकल फील्ड से जुड़े लोगों को आज ज्यादा भागदौड़ ज्यादा करनी पड़ेगी. सेहत का ध्यान रखें, खासकर आंखों का.जीवनसाथी की ओर से परेशान हो सकते हैं. 

 

7/13

तुला राशि

तुला राशि के लिए गुरुवार का दिन मध्यम रहेगा. आज किसी को उधार देने से बचें, पैसे फंस सकते हैं. समाज में सम्मान मिलेगा. दोस्तों के साथ घूमने जाएंगे. राजनीति से जुड़े  लोगों को लाभ होगा.

 

8/13

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन मध्यम रहेगा. ऑफिस में दिन व्यस्त रहेगा. घर में मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है. युवा वर्ग आज गुस्से पर काबू रखें, विवाद हो सकता है.

 

9/13

धनु राशि

धनु जातकों के लिए दिन अच्छा है. नौकरी में कुछ परेशानी आ सकती है. सेहत खराब रहेगी, ध्यान रखें. बिजनेस ठीक ठाक चलेगा. लव लाइफ बढ़िया चलेगी. पैसे खर्च होंगे, सोच समझ कर चलें.

 

10/13

मकर राशि

मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन मध्यम रहेगा. बिजनेस में लाभ होगा. सेहत नरम रहेगी. शादीशुदा जीवन ठीक चलेगा. दोस्तों के साथ कहीं घूमने का प्लान बनाएंगे. 

 

11/13

कुंभ राशि

कुंभ राशि वालों के लिए दिन मिला जुला रहेगा. ऑफिस में काम ज्यादा रहेगा. सेहत का ध्यान रखें, खूब पानी पिएं. छात्र और युवा करियर पर ध्यान दें. वाहन चलाते समय सावधान रहें, चोट की आशंका है.

 

12/13

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए गुरुवार का दिन ठीक ठाक रहेगा.ऑफिस में दिन अच्छा गुजरेगा. सेहत ठीक रहेगी. घर में किसी बात पर तनाव हो सकता है. लव लाइफ ठीक है.

 

13/13

Disclaimer

यहां दी गई सभी जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं. Zeeupuk इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link