Saptahik Rashifal: कन्या, तुला और मकर राशि के अच्छे दिन शुरू, इन चार राशियों पर पड़ेगी मुसीबत की मार!

Weekly Horoscope: 21 अक्टूबर से शुरु हो रहे सप्ताह में , कन्या, तुला और मकर राशि के लिए धन लाभ के योग है तो वहीं सिंह और धनु राशि के जातकों को करियर और नौकरी में सफलता मिल सकती है. जानिये मेष से मीन तक क्या कहते हैं आपके सितारे.

प्रदीप कुमार राघव Sat, 19 Oct 2024-5:20 pm,
1/13

मेष राशिफल (Aries Weekly Horoscope)

इस सप्ताह आपको माता का सहयोग और सुख मिलेगा. जो लोग घर से दूर हैं, उन्हें घर जाने का मौका मिलेगा. मंगल और बुधवार को संपत्ति से जुड़े मामलों में मजबूती आएगी और आय में वृद्धि होगी. गुरुवार और शुक्रवार को महत्वपूर्ण कार्यों को टालने की कोशिश करें, खर्च बढ़ सकता है और विवाद भी हो सकता है. शनिवार को परिस्थितियां आपके पक्ष में रहेंगी.

2/13

वृषभ राशिफल (Tauras Weekly Horoscope)

सप्ताह के शुरुआत में समय आपके लिए अनुकूल रहेगा. चंद्रमा का गोचर आपकी राशि में होने से आय अच्छी बनी रहेगी और पिछला नुकसान भरपाई हो सकेगा. शुक्रवार तक कार्यों में तेजी आएगी और विवादित मामलों में आपका पक्ष मजबूत होगा. हालांकि, शनिवार को उम्मीद के अनुसार सफलता नहीं मिलेगी और संतान को परेशानी हो सकती है.

3/13

मिथुन राशिफल (Gemini Weekly Horoscope)

रविवार और सोमवार कठिन रह सकते हैं, खर्चों में वृद्धि और आय में कमी हो सकती है. मंगलवार से कार्यों में सुधार होगा और बुधवार को आय में वृद्धि होगी. कार्य में आ रही बाधाओं का अंत होगा और संपत्ति से लाभ मिलने की संभावना रहेगी. गुरुवार और शुक्रवार स्थाई संपत्ति से लाभकारी हो सकते हैं. शनिवार को भाइयों से सहयोग मिलेगा और कार्यस्थल पर आपकी तारीफ हो सकती है.

4/13

कर्क राशिफल (Cancer Weekly Horoscope)

रविवार और सोमवार आपके लिए लाभकारी रहेंगे, आय में वृद्धि होगी और सुख-सुविधाएं मिलेंगी. मंगल और बुधवार को योजनाओं में अड़चनें आ सकती हैं और धन की आवक कमजोर रहेगी. गुरुवार और शुक्रवार को सावधानी बरतें, लेकिन इन दिनों आपकी आय में वृद्धि और कार्यक्षेत्र में विस्तार होगा. शनिवार को समय पूरी तरह आपके पक्ष में रहेगा.

5/13

सिंह राशिफल (Leo Weekly Horoscope)

सोमवार को सभी जरूरी कार्य निपटाने का प्रयास करें, क्योंकि समय आपके अनुकूल रहेगा. मंगल और बुधवार को कार्यों में सफलता और धन लाभ के योग बनेंगे. गुरुवार और शुक्रवार को खर्चों में वृद्धि हो सकती है और सहायता की उम्मीदें पूरी नहीं होंगी. शनिवार से स्थिति फिर अनुकूल हो जाएगी और कार्यों में सफलता मिलेगी.

6/13

कन्या राशिफल (Virgo Weekly Horoscope)

सप्ताह की शुरुआत में आपको भाग्य का साथ मिलेगा और विरोधी परास्त होंगे. मंगल और बुधवार को आर्थिक स्थिति में तेजी से सुधार होगा और संतान से सुख मिलेगा. गुरुवार और शुक्रवार को भी स्थिति अनुकूल रहेगी. हालांकि, शनिवार को खर्चों पर नियंत्रण नहीं होगा और अनावश्यक विवाद हो सकते हैं, इसलिए सतर्क रहें.

7/13

तुला राशिफल (Libra Weekly Horoscope)

सप्ताह की शुरुआत में आय में रुकावटें आ सकती हैं और विवाद बढ़ सकते हैं. मंगल और बुधवार को राहत मिलेगी, आय में वृद्धि होगी और शत्रु परास्त होंगे. गुरुवार और शुक्रवार को समय अनुकूल होगा, नए कार्यों की शुरुआत होगी और सफलता मिलेगी. शनिवार को धन प्राप्ति के योग बनेंगे और परिवार से सहयोग मिलेगा.

8/13

वृश्चिक राशिफल (Scorpio Weekly Horoscope)

इस सप्ताह आय अच्छी बनी रहेगी और कार्य समय पर पूरे होंगे. मंगल और बुधवार को विवादों से बचें और जोखिम लेने से परहेज करें, खर्च अधिक हो सकता है. गुरुवार और शुक्रवार को समय अनुकूल रहेगा, योजनाएं सफल होंगी और आय में वृद्धि होगी. शनिवार को कार्यभार बढ़ सकता है, लेकिन परिवार का सहयोग प्राप्त होगा.

9/13

धनु राशिफल (Sagittarius Weekly Horoscope)

रविवार से बुधवार तक का समय अनुकूल रहेगा, आय अच्छी होगी और विवादित मामलों में सफलता मिलेगी. मित्रों से लाभ मिलेगा और यात्रा का योग बनेगा. हालांकि, गुरुवार और शुक्रवार को विवादों से बचें और अनावश्यक खर्चों पर नियंत्रण रखें. शनिवार को स्थिति फिर अनुकूल हो जाएगी.

10/13

मकर राशिफल (Capricorn Weekly Horoscope)

इस सप्ताह कार्यभार अधिक रहेगा, लेकिन आय भी बेहतर बनी रहेगी. मंगल और बुधवार को जल्दबाजी से नुकसान हो सकता है और शरीर में दर्द की शिकायत हो सकती है. गुरुवार और शुक्रवार को समय अनुकूल रहेगा, धन प्राप्ति होगी और विरोधी शांत हो जाएंगे. शनिवार को खर्च और विवाद बढ़ सकते हैं, सतर्क रहें.

11/13

कुंभ राशिफल (Aquarius Weekly Horoscope)

इस सप्ताह सोमवार को तनावपूर्ण स्थिति रह सकती है, कार्यों में बाधा आ सकती है. मंगलवार से स्थितियों में सुधार होगा और कार्यों में तेजी आएगी.  गुरुवार और शुक्रवार को मामूली तनाव हो सकता है, लेकिन शनिवार को प्रसन्नता रहेगी और कार्यों में सफलता मिलेगी.

12/13

मीन राशिफल (Pisces Weekly Horoscope)

रविवार और सोमवार को आय में वृद्धि होगी और कार्यों में सफलता मिलेगी. मंगल और बुधवार को सावधानी से काम करें और जोखिम लेने से बचें. गुरुवार और शुक्रवार को स्थितियां फिर से अनुकूल हो जाएंगी और शनिवार को शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी, जिससे आपको हर क्षेत्र में लाभ मिलेगा. 

13/13

Disclaimer

दी गई जानकारी पंचांग और ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित है. इसकी विषय सामग्री और एआई द्वारा काल्पनिक चित्रण का जी यूपीयूके हूबहू समान होने का दावा या पुष्टि नहीं करता.

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link